scriptTelangana : अमित शाह 21 अगस्त को जनसभा को संबोधित करेंगे, इन मुद्दों पर भी होगी चर्चा | Amit Shah to address grand Jan Sabha in Telangana on August 21 | Patrika News

Telangana : अमित शाह 21 अगस्त को जनसभा को संबोधित करेंगे, इन मुद्दों पर भी होगी चर्चा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 19, 2022 01:49:19 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

तेलंगाना के मुख्यमंत्री और टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव के मुनुगोड़े उपचुनाव के लिए अपनी पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत करने के एक दिन बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 21 अगस्त को नालगोंडा के मुनुगोड में एक मेगा रैली को संबोधित करेंगे।

amit shah

amit shah

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के 21 अगस्त को तेलंगाना के नलगोंडा जिले के मुनोगोडे निर्वाचन क्षेत्र के दौरे करने जा रहे है। सभी की निगाहें मुनुगोड़े विधानसभा उपचुनाव पर हैं। मौजूदा विधायक कोमातीरेड्डी राजगोपाल रेड्डी के इस्तीफे के बाद भाजपा ने यहां पूरा ध्यान केंद्रित किया है। चुनाव आयोग ने अभी उपचुनाव की तारीखों की घोषणा नहीं की है, लेकिन इस बीच भाजपा, टीआरएस और कांग्रेस ने चुनावी योजना और चुनावी रणनीतियां शुरू कर दी हैं। जनसभा के बाद शाह बेगमपेट हवाई अड्डे से नई दिल्ली लौटेंगे।

दलित कार्यकर्ता के घर करेंगे भोजन
भाजपा के मेगा आउटरीच के बारे में जानकारी देते हुए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्य प्रभारी तरुण चुग ने कहा कि अमित शाह की सार्वजनिक रैली शाम 4 बजे होगी। मुनुगोड़े रैली को संबोधित करने के लिए जाने से पहले शाह के उज्जैनी महाकाली देवस्थानम में प्रार्थना करेंगे। इसके बाद अनुसूचित जाति कार्यकर्ता के घर पर दोपहर का भोजन करने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें

अमित शाह के करीबी सुनील बंसल का ट्रांसफर, यूपी BJP को नया संगठन महामंत्री



आगे की रणनीति की करेंगे घोषणा
बुधवार को मीडिया से बात करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और तेलंगाना प्रभारी तरुण चुग ने अमित शाह के एक बार फिर तेलंगाना पहुंचने की पुष्टि की, अमित शाह मुनुगोड़े में एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। तरुण चुग ने कहा कि राजगोपाल रेड्डी के अलावा क्षेत्र के कई नेता सार्वजनिक कार्यक्रम में पार्टी में शामिल होंगे। मुनुगोड़े उपचुनाव और तेलंगाना में भी अमित शाह बीजेपी के लिए आगे की रणनीति की घोषणा करेंगे।

यह भी पढ़ें

अमित शाह के करीबी सुनील बंसल का ट्रांसफर, यूपी BJP को नया संगठन महामंत्री



 

तानाशाही केसीआर का शासन भी होगा खत्म
मीडिया से बात करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने कहा कि तेलंगाना में लोकतंत्र को मौत के घाट उतार दिया गया है। राज्य के मुख्य दुश्मन भ्रष्टाचार और पारिवारिक राजनीति हैं। भ्रष्टाचार की बात करने पर केसीआर क्यों डरते हैं, जिस तरह पूर्व दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का तानाशाही शासन खत्म हुआ। ठीक उसी तरह केसीआर का शासन भी खत्म होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो