scriptपरिवारवादी केवल अपने बच्चों का करियर बनाते है, जबकि मोदी देश के युवाओं के भविष्य की सोचते है- अमित शाह | Amit Shah's rally in Jhansi and Banda | Patrika News
राष्ट्रीय

परिवारवादी केवल अपने बच्चों का करियर बनाते है, जबकि मोदी देश के युवाओं के भविष्य की सोचते है- अमित शाह

– झांसी और बांदा में अमित शाह की रैली

नई दिल्लीMay 19, 2024 / 10:41 am

anurag mishra

Amit Shah's rally in Jhansi and Banda
अनुराग मिश्रा।झाँसी: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने झांसी और बांदा में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए नरेन्द्र मोदी सरकार में हुए विकास कार्यों को बताया।

शाह ने कहा कि बुंदेलखंड की भूमि ने मुग़लों औरअंग्रेजों से लड़ाई लड़ी थी और आज हमारे देश में जो देसीअंग्रेज हैंउनके साथ बुंदेलखंड की जनता लड़ाई लड़ रही है।
राहुल चाँदी के चम्मच के साथ पैदा हुए

एक तरफ चांदी की चम्मच के साथ जन्मे राहुल गांधी है और दूसरी तरफ गरीब चाय बेचने वाले के घर में जन्मे हुएहमारे नेता नरेन्द्र मोदी जी है। एक ओर थोड़ी गर्मीबढ़ते ही विदेश भागने वाले राहुल गांधी है और वहीं दूसरी ओर 23 वर्षों से एकभी छुट्टी नहीं लेने वाले और सैनिकों के साथ दिवाली मनाने नरेन्द्र मोदी जी हैं।
करोड़ों घर में नल , 10 करोड़ शौचालय, लाखों लोगों को बिजली और करोड़ों लोगों को मुफ़्त अनाज दिया

14 करोड़ घरों में नल से जल पहुंचाया, 10 करोड़ से ज्यादा शौचालयों का निर्माण करवाकर माताओं बहनों को सम्मान देने का काम किया, हर घर में बिजली दी, प्रतिव्यक्ति प्रति माह 5 किलो अनाज मुफ्त दिया और 5 लाख रुपए तक कास्वास्थ्य का खर्च भी निःशुल्क मुहैया करवाया जा रहा है।
परिवारवादी लोग सिर्फ़ अपने बच्चों का भविष्य देखते हैं

शाह ने कहा कि विपक्षी दलों के नेता अपने बच्चों के भविष्य कोसुनिश्चित करने के लिए राजनीति कर रहे हैं। लालू यादव और उद्धव ठाकरेको अपने बेटों को मुख्यमंत्री बनाना है, शरद पवार को अपनी बेटी कोमुख्यमंत्री बनाना है और सोनिया गांधी को अपने बेटे राहुल गांधी कोप्रधानमंत्री बनाना है। अपने परिवार के लिए राजनीति करने वाले देश काभला नहीं कर सकते । नरेन्द्र मोदी जी ही देश केभविष्य को संवार सकते हैं।

Hindi News/ National News / परिवारवादी केवल अपने बच्चों का करियर बनाते है, जबकि मोदी देश के युवाओं के भविष्य की सोचते है- अमित शाह

ट्रेंडिंग वीडियो