scriptऑडियो टेप: IG  पर रेप का केस, बोले- मुलायम का रिटर्न गिफ्ट है  | Amitabh Thakur booked in rape after complaint against Mulayam | Patrika News

ऑडियो टेप: IG  पर रेप का केस, बोले- मुलायम का रिटर्न गिफ्ट है 

Published: Jul 12, 2015 05:25:00 pm

Submitted by:

समाजवादी पार्टी के अधयक्ष मुलायम सिंह यादव पर धमकाने का केस दर्ज करवाने वाले वरिष्ठ आईपीएस अमिताभ ठाकुर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है।

समाजवादी पार्टी के अधयक्ष मुलायम सिंह यादव पर धमकाने का केस दर्ज करवाने वाले वरिष्ठ आईपीएस अमिताभ ठाकुर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है। साथ ही उनकी पत्नी नूतन ठाकुर पर रेप की साजिश में साथ देने का मुकदमा दर्ज हुआ है।

आईजी अमिताभ ठाकुर और उनकी पत्नी नूतन ठाकुर के खिलाफ शनिवार देर रात गोमती नगर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। अमिताभ ठाकुर पर रेप के अलावा, जान से मारने की धमकी देने और एससी-एसटी एक्ट के तहत भी केस दर्ज हुआ है।



हाईकोर्ट में करुंगा सीबीआई जांच की मांग
केस दर्ज होने के बाद आईजी अमिताभ ठाकुर ने कहा, ‘मैं एफआईआर का स्वागत करता हूं, मुझे विश्वास है कि न्याय जरुर मिलेगा, लेकिन मैं हाईकोर्ट में इसकी सीबीआई जांच की मांग करुंगा।’



मुलायम सिंह का रिटर्न गिफ्ट
ठाकुर ने कहा कि यह मुलायम सिंह यादव का रिटर्न गिफ्ट है, जो उनके द्वारा दी गई धमकी को पब्लिक के सामने रखने पर मुझे मिला है। वहीं आईजी की पत्नी नूतन ठाकुर ने कहा कि मुलायम सिंह के खिलाफ हमने धमकी वाली बात को सबके सामने रखा है अब तो मेरे और पति के खिलाफ पता नहीं कितने केस दर्ज होंगे।



पुराने मामले में महिला ने अब दर्ज कराई एफआईआर
गजियाबाद की रहने वाली महिला ने शनिवार देर रात लखनऊ के गोमती नगर थाने में आईपीएस अमिताभ ठाकुर के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया है। महिला ने आरोप लगाया कि उसने 31 दिसंबर 2014 को शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन तब मामला दर्ज नहीं किया गया था। शनिवार को देर रात डीजीपी से मिलने के बाद इस मामले में केस दर्ज किया गया।



मुलायम के खिलाफ दर्ज कराई थी शिकायत
आईपीएस अफसर अभिताभ ठाकुर ने शनिवार को गायत्री प्रसाद प्रजापति मामले में मुलायम सिंह द्वारा सुधर जाने की धमकी देने पर शिकायत दर्ज कराई थी। धमकाने का आरोप लगाते हुए पुलिस महानिरीक्षक अमिताभ ठाकुर ने मुलायम सिंह के खिलाफ हजरतगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश पाण्डेय ने बताया था कि ठाकुर की तहरीर ले ली गयी है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में धमकी देना सही पाया जायेगा तभी रिपोर्ट दर्ज की जायेगी।
 
amitabh nutun protest
फोन पर बातचीत का ट्रांसक्रिप्शन
नेताजी बात करना चाहते हैं आपसे

अमिताभ – कौन नेताजी

माननीय मुलायम सिंह जी

अमिताभ – अच्छा

मुलायम सिंह – हेल्लो

अमिताभ – जय हिन्द सर अमिताभ बोल रहा हूँ सर
मुलायम सिंह – अमिताभ ठाकुर, जसराना की दावत वाली बात भूल गए आप, वही करना पड़ेगा आपका

अमिताभ – सर आदेश करें सर

मुलायम सिंह – आदेश का मना क्यों कर रहे, जसराना में रामवीर के यहाँ जब दावत थी तो भूल गए आप
अमिताभ – सर मैं समझ नहीं पाया सर

मुलायम सिंह – आप थे

अमिताभ – सर मैं था तो जब आप मुख्यमंत्री थे

मुलायम सिंह – फिर, बड़ी बदतमीजी थे आप तो
अमिताभ – क्या हो गया सर

मुलायम सिंह – सब बता रहे है कि @@ कर रहे हैं , तुम बड़े भले, डाक्टर साहब ने कहा पता है आपको, रामवीर की दावत में स्कूल में ले कर गए अन्दर
अमिताभ – सर समझ नहीं पा रहा हूँ

मुलायम सिंह – वहां हमने बचाया तुम्हे पीटते से, सब मारना चाहते थे, स्कूल में गए थे आपको

अमिताभ – सर क्या आदेश है समझ नहीं पा रहा हूँ
मुलायम सिंह – उससे ज्यादा हो जाएगा आपका, बता दे रहा हूँ , अच्छा ठीक चलो, आपसे हमदर्दी रही मैं पटना गया वहां, घर वालों ने कहा मेरा लड़का है देखते रहना, अच्छा आप चुप रहे,
अमिताभ – सर क्या हुआ समझ नहीं आ रहा है

मुलायम सिंह – तुम बिना उसके खिलाफ करने लगते हो

अमिताभ – किसके खिलाफ सर

मुलायम सिंह – अब हम बता देंगे, अब आप सुधर जाईये, इत्ता ही कह दिया मैंने


 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो