scriptरिमोट कंट्रोल गेट में फंंस कर मासूम की दर्दनाक मौत, पोते का शव देख दादी को हार्ट अटैक, एक घर से उठे दो जनाजे | An innocent child died after getting stuck in the remote control gate, grandmother had a heart attack after seeing the body of her grandson, two funerals were carried out from one house | Patrika News
राष्ट्रीय

रिमोट कंट्रोल गेट में फंंस कर मासूम की दर्दनाक मौत, पोते का शव देख दादी को हार्ट अटैक, एक घर से उठे दो जनाजे

पोते के मौत की खबर सुनकर दादी आसिया को गहरा सदमा लगा। उनके सीने में अचानक दर्द उठा और मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नई दिल्लीJun 22, 2024 / 07:21 am

Anand Mani Tripathi

तिरुवनंतपुरम के मलप्पुरम के तिरूर वैलाथुर में पड़ोसी घर के रिमोट संचालित गेट में फंसने से 9 साल के मासूम की मौत हो गई। अब्दुल गफूर का बेटा सिनान पड़ोसी के घर में गेट से होकर निकल रहा था। सिनान जैसे ही रिमोट संचालित गेट से निकला उसमें फंस गया। आसपास के लोगों ने दौडकऱ बमुश्किल उसे गेट से निकाला लेकिन तब तक वह गंभीर रूप से घायल हो चुका था। सिनान को अस्पताल ले गए लेकिन बचाया नहीं जा सका।
पोते के मौत की खबर सुनकर दादी आसिया को गहरा सदमा लगा। उनके सीने में अचानक दर्द उठा और मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना उस समय हुई जब आसपास कोई नहीं था। बच्चे की जब चीख सुनाई पड़े तक सब दौड़े। बच्चे को जल्दी से गेट के बाहर निकालकर कोट्टाक्कल के निजी अस्पताल ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया। मोहम्मद सिनान एमईटी सेंट्रल स्कूल अलिनचुवाड में कक्षा 4 का छात्र था।

Hindi News/ National News / रिमोट कंट्रोल गेट में फंंस कर मासूम की दर्दनाक मौत, पोते का शव देख दादी को हार्ट अटैक, एक घर से उठे दो जनाजे

ट्रेंडिंग वीडियो