scriptAndhra Pradesh: 16-Year-Old Boy Dies by Suicide After Losing in PUBG | आंध्रप्रदेशः PUBG में हारने के बाद दोस्त उड़ा रहे थे मजाक, कांग्रेस नेता के बेटे ने फांसी लगाकर दे दी जान | Patrika News

आंध्रप्रदेशः PUBG में हारने के बाद दोस्त उड़ा रहे थे मजाक, कांग्रेस नेता के बेटे ने फांसी लगाकर दे दी जान

PUBG Killed Life: ऑनलाइन गेम पबजी जीवन को तबाह कर रहा है। बीते दिनों लखनऊ में पबजी खेलने से मना करने पर एक बच्चे ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी। अब आंध्र प्रदेश में पबजी में हार झेलने के बाद दोस्तों के मजाक से परेशान होकर कांग्रेस नेता के बेटे ने आत्महत्या कर ली।

 

नई दिल्ली

Published: June 12, 2022 07:37:18 pm

ऑनलाइन गेम पबजी के कारण मौतों का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है। लखनऊ वाली घटना की यादें अभी धूमिल भी नहीं हुई थी कि अब एक नया मामला आंध्र प्रदेश से सामने आ गया है। आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में पबजी में हार के बाद दोस्तों द्वारा मजाक उड़ाने से नाराज 16 वर्षीय एक किशोर ने आत्महत्या कर ली। घटना रविवार को कृष्णा जिले के मछलीपट्टनम शहर से सामने आया। मरने वाले बच्चे की पहचान स्थानीय कांग्रेस नेता शांतिराज के बेटे के रूप में हुई है।

pubg-free_to_play.jpg
Andhra Pradesh: 16-Year-Old Boy Dies by Suicide After Losing in PUBG

जानकारी के अनुसार कांग्रेसी नेता के बेटे को पबजी खेलने की लत लग गई थी। वह अक्सर दोस्तों के साथ इसे खेला करता था। आज ऑनलाइन गेम हारने पर उसके दोस्तों ने उसका मजाक उड़ाया। जिसके बाद उसने अपने घर पर ही पंखे में फंदा डालकर लटक गया। मामले की जानकारी होने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

घटना की जानकारी सामने आने के बाद जिला कांग्रेस अध्यक्ष तांतिया कुमारी भी उक्त कांग्रेसी नेता के घर पहुंची। उन्होंने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया और बाद में मांग की कि राज्य और केंद्र सरकार को पबजी जैसे खेलों पर प्रतिबंध लगाना चाहिए, क्योंकि यह जीवन का दावा कर रहा है। बताते चले कि 2019 में देश में पबजी पर प्रतिबंध लगा दिया गया था, लेकिन हाल ही में इसने एक अलग नाम के साथ वापसी की।

यह भी पढ़ेंः PUBG खेलने से रोका तो मां की गोली मार कर हत्या

इससे पहले पिछले हफ्ते लखनऊ में 16 वर्षीय एक लड़के ने पबजी खेलने से मना करने पर पिता की लाइसेंसी पिस्तौल से मां को गोली मार दी। यूपी पुलिस के अनुसार, लड़के ने गंध को छिपाने के लिए रूम फ्रेशनर का इस्तेमाल करके तीन दिनों तक अपने शरीर को अपने घर के अंदर छिपा रखा था। पुलिस ने कहा कि उसने अपनी 10 वर्षीय बहन को भी धमकी दी कि अगर उसने हत्या के बारे में किसी को बताया तो वह उसे मार डालेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, बापू की छोटी सी भूल ने भारत के टुकड़े करा दिएHimachal Pradesh: जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करवाने पर होगी 10 साल की जेल, लगेगा भारी जुर्मानाDGCA ने एयरपोर्ट पर पक्षियों के हमले को रोकने के लिए जारी किया दिशा-निर्देश'हर घर तिरंगा' अभियान में शामिल हुई PM नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन, बच्‍चों के संग फहराया राष्‍ट्रीय ध्‍वज7,500 स्टूडेंट्स ने मिलकर बनाया सबसे बड़ा ह्यूमन फ्लैग, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नामबिहारः सत्ता गंवाते ही NDA के 3 सांसद पाला बदलने को तैयार, महागठबंधन में शामिल होने की चल रही चर्चा'फ्री रेवड़ी ' कल्चर व स्कूल के मुद्दे पर संबित्र पात्रा ने AAP को घेरा, कहा- 701 स्कूलों में प्रिंसिपल नहीं, 745 स्कूलों में नहीं पढ़ाया जाता विज्ञानPM मोदी ने कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लेने वाले दल से मुलाकात की, कहा- विजेताओं से मिलकर हो रहा गर्व
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.