scriptअंकिता मर्डर केस: पीड़िता की बहन को मिली सरकारी नौकरी, झारखंड CM सोरेन के भाई ने सौंपा ज्वाइनिंग लेटर | Ankita Murder case Govt Job to Ankita's Elder Sister Basant Soran gave Joning Letter | Patrika News

अंकिता मर्डर केस: पीड़िता की बहन को मिली सरकारी नौकरी, झारखंड CM सोरेन के भाई ने सौंपा ज्वाइनिंग लेटर

locationनई दिल्लीPublished: Sep 11, 2022 07:35:17 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Ankita Murder Case: झारखंड के दुमका जिले के बहुचर्चित अंकिता मर्डर केस में आज सरकार ने एक बड़ा कदम उठाया है। सरकार ने अंकिता की बड़ी बहन को सरकारी नौकरी दी है।

ankita_joinnig_letter.jpg

Ankita Murder case Govt Job to Ankita’s Elder Sister Basant Soran gave Joning Letter

Ankita Murder Case: अंकिता मर्डर केस में पीड़ित परिवार की मदद के लिए आज झारखंड सरकार ने एक बड़ा कदम उठाया है। सरकार ने अंकिता की बड़ी बहन को सरकारी नौकरी दी है। झारखंड सरकार की ओर से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के भाई और दुमका विधायक बसंत सोरेन ने स्वंय अंकिता की बड़ी बहन को नियुक्ति पत्र सौंपा। इस बात की जानकारी बसंत सोरेन से ट्वीट करते हुए दी। मालूम हो कि अंकिता को एकतरफा प्यार में शाहरुख नामक एक सनकी युवक ने खिड़की से पेट्रोल छिड़ककर जला दिया था। इलाज के दौरान अंकिता की रांची में मौत हो गई थी।

झारखंड मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के विधायक भाई बसंत सोरेन ने ट्विट किया, “आज दुमका की पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की। पीड़िता की बड़ी बहन को नियुक्ति पत्र देकर उनके दर्द को कुछ कम करने का प्रयास किया।” इस ट्ववीट के साथ बंसत सोरेन ने दो तस्वीरें भी साझा की है। एक तस्वीर में वो अंकिता की बड़ी बहन को नियुक्ति पत्र सौंपते नजर आ रहे हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में वो अंकिता के परिजनों से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। उनके ट्वीट को झारखंड मुक्ति मोर्चा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है।

 

https://twitter.com/BasantSorenMLA/status/1568902930786582529?ref_src=twsrc%5Etfw


सोशल मीडिया पर सरकार के इस काम की खूब तारीफ हो रही है। कई लोगों ने इस काम के लिए इस काम के लिए बसंत सोरेन और झारखंड सरकार की सराहना की। सोनू झा नामक एक यूजर ने लिखा कि बहुत ही नेक कार्य…. आप ऐसे ही जरूरतमंदों की हमेशा मदद करते रहिए… आपकी यही सेवा भावना का मैं व्यतिगत रूप से कायल हूं…. दिल से आपका धन्यवाद…। इधर अंकिता मर्डर केस की जांच के लिए गठित झारखंड पुलिस की स्पेशल टीम ने इस मामले में चार्जशीट कोर्ट को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें – अंकिता को जिंदा जलाने वाले शाहरुख पर लगेंगी POSCO की धाराएं


दो दिन पहले झारखंड के दुमका के अंकिता सिंह हत्याकांड में पुलिस ने चार्जशीट दायर कर दी है। बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने 112 पेज के आरोप पत्र में दोनों आरोपियों के खिलाफ पुख्ता सबूत होने का दावा किया है। साथ ही पुलिस ने दावा किया कि कोर्ट मे आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने में यह सबूत काफी हैं। बता दें कि अंकिता को बेरहमी से जिंदा जलाने की इस घटना में अंकिता की मौत के बाद दुमका सहित झारखंड के कई शहरों में भारी विरोध-प्रदर्शन हुआ था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो