scriptसीमावर्ती क्षेत्रों में सुरक्षा बढ़ाई, LOC पर हर नापाक हरकत का जवाब देने के लिए तैयार हैं जवान | army is ready to combat enemy on loc | Patrika News

सीमावर्ती क्षेत्रों में सुरक्षा बढ़ाई, LOC पर हर नापाक हरकत का जवाब देने के लिए तैयार हैं जवान

Published: Oct 13, 2016 08:36:00 am

Submitted by:

सीमा पर तैनात जवान अत्याधुनिक उपकरणों की मदद से चौबीसों घंटे कड़ा पहरा दे रहे हैं। अधिकारी ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद शुरूआती दिनों में पाकिस्तान की ओर से संघर्ष विराम का उल्लंघन करके भारी गोलाबारी की गई।

LOC पर अग्रिम चौकी से. सर्जिकल स्ट्राइक के बाद जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर तैनात चौकस जवान सीमा कार्रवाई बल (बैट) समेत पाकिस्तान की किसी भी कार्रवाई को नाकाम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
जब लादेन बोला- पाकिस्तान दुनिया का सबसे ज्यादा शांतिप्रिय देश है!

सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने भारतीय सेना की ओर से 29 सितंबर को पाक अधिकृत कश्मीर (POK) में की गई सीमित कार्रवाई के बाद पहली बार नौशहरा सेक्टर की अग्रिम चौकी का दौरा करने गए संवाददाताओं को बताया कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से एलओसी पर अतिरिक्त सतर्कता बरती जा रही है। 
सीमा पर तैनात जवान अत्याधुनिक उपकरणों की मदद से चौबीसों घंटे कड़ा पहरा दे रहे हैं। अधिकारी ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद शुरूआती दिनों में पाकिस्तान की ओर से संघर्ष विराम का उल्लंघन करके भारी गोलाबारी की गई। हमारी ओर से मुंहतोड़ जवाब देकर उस पर मनोवैज्ञानिक दबाव बढ़ाया गया।
संघर्ष विराम का उल्लंघन

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पुंछ और राजौरी जिले में एलओसी पर 26 बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया, जिसमें चार सैनिक और पांच नागरिक हताहत हो गए थे। 
गुजरात में लगे केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर, लादेन, हाफिज सईद के साथ बताया PAK का हीरो

इसी चौकी के सामने पहाड़ी पर पीओके के भिम्बर गली जिले में सर्जिकल स्ट्राइक की गई थी और उससे पहले विशेष दस्ते को कवर देने के लिए फायरिंग की गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो