scriptपूर्व प्रधानमंत्री के पोते के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट, गृहमंत्री बोले- किसी से मिलने की नहीं होगी अनुमति  | Patrika News
राष्ट्रीय

पूर्व प्रधानमंत्री के पोते के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट, गृहमंत्री बोले- किसी से मिलने की नहीं होगी अनुमति 

Karnataka Sex Scandal: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल के मुख्य आरोपी प्रज्वल रेवन्ना के शुक्रवार को गिरफ्तार होने की संभावना है।

बैंगलोरMay 29, 2024 / 05:40 pm

Prashant Tiwari

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल के मुख्य आरोपी और देश के पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ पुलिस ने बुधवार को अरेस्ट वारंट जारी कर दिया। बता दें कि हसन से जनता दल सेक्युलर के सांसद रेवन्ना के खिलाफ करीब 3000 महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप है। सूबे के गृहमंत्री डॉ. जी परमेश्वर ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि मामले में कार्रवाई शुरू करने की जरूरत है। वारंट जारी किया गया है और गिरफ्तारी की जानी है तथा आगे की कानूनी प्रक्रिया के लिए उसका बयान दर्ज किया जाना है। 
किसी से मिलने की नहीं होगी अनुमति 

पत्रकारों ने जब गृहमंत्री से पूछा कि क्या रेवन्ना को भारत लौटने के बाद अपने दादा से मिलने की अनुमति दी जाएगी, इस पर उन्होंने कहा कि आरोपी को हवाई अड्डे पर पहुंचते ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसआईटी के सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की कि प्रज्वल रेवन्ना ने 31 मई को लुफ्थांसा एयरलाइंस से भारत के लिए फ्लाइट का टिकट बुक किया है और शुक्रवार को करीब 12.30 बजे वह बेंगलुरु पहुंचेगा।
Arrest warrant issued against former Prime Minister's grandson, Home Minister said - will not be allowed to meet anyone
चाहे कोई कांग्रेसी क्यों न हो किसी को नहीं छोड़ा जायेगा

इस पूरे प्रकरण में वीडियो वाले पेन ड्राइव वितरित करने के मामले में दो कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए जी. परमेश्वर ने कहा कि आरोपियों को कांग्रेस, जेडीएस और भाजपा कार्यकर्ताओं के रूप में देखने के बजाय एसआईटी उन सभी लोगों को गिरफ्तार करेगी जिनकी इस घोटाले में भूमिका है।”
 मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश रची गई

बता दें कि हाल ही में जारी किए गए वीडियो में प्रज्वल रेवन्ना ने परिवार के सदस्यों और जेडीएस के कार्यकर्ताओं से माफी मांगी थी। उसने कहा था कि मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश रची गई है। रेवन्ना ने दावा किया था कि यह साजिश उनके खिलाफ विपक्ष के लोगों और कुछ स्थानीय नेताओं ने रची है। उन्होंने कहा कि इसके चलते मैं डिप्रेशन में चला गया था और अकेला था। अब मैं अदालत के सामने पेश हो जाऊंगा। इसके साथ ही उन्होंने अपने परिजनों से माफी भी मांगी थी। इस केस में एसआईटी ने प्रज्वल की मां भवानी रेवन्ना को भी नोटिस जारी किया है, जिन्होंने अब अग्रिम बेल के लिए अर्जी दाखिल की है।

Hindi News/ National News / पूर्व प्रधानमंत्री के पोते के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट, गृहमंत्री बोले- किसी से मिलने की नहीं होगी अनुमति 

ट्रेंडिंग वीडियो