scriptअरविंद केजरीवाल और भगवंत मान आज गुजरात दौरे पर, संविदा व आउटसोर्स कर्मचारियों को करेंगे संबोधित | Arvind Kejriwal and Bhagwant Mann to visit Gujarat today, will address contractual and outsourced employees | Patrika News

अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान आज गुजरात दौरे पर, संविदा व आउटसोर्स कर्मचारियों को करेंगे संबोधित

Published: Sep 25, 2022 08:03:29 am

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज गुजरात दौरे पर हैं। दोनों नेता अहमदाबाद में संविदा और आउटसोर्स कर्मचारियों को संबोधित करेंगे और उनके साथ बातचीत करेंगे। इसके साथ ही सफाई कर्मचारियों से भी मिलेंगे।

arvind-kejriwal-and-bhagwant-mann-to-visit-gujarat-today-will-address-contractual-and-outsourced-employees.jpg

Arvind Kejriwal and Bhagwant Mann to visit Gujarat today, will address contractual and outsourced employees

पंजाब विधानसभा चुनाव जीतने के बाद आम आदमी पार्टी अब गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए हुंकार भर रही है, जिसके लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित कई AAP के नेता लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में राघव चड्ढा को आम आदमी पार्टी की ओर से गुजरात चुनाव का सह-प्रभारी बनाया गया है, जिसके बाद वह भी बीते दिन गुजरात दौरे पर आए हैं। उन्होंने कहा है कि इस बार का गुजरात चुनाव आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच होगा।
इसी बीच आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान गुजरात के अहमदाबाद पहुंच रहे हैं, जहां गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान के तहत स्वच्छता और संविदा कर्मियों के साथ-साथ राज्य सरकार के आउटसोर्स कर्मचारियों से मुलाकात करेंगे।

यह भी पढ़ें

अब गुजरात में Old Pension Scheme को लागू करने का अरविंद केजरीवाल ने किया वादा, एजुकेशन पर कही यह बड़ी बात

 
केजरीवाल ने ओल्ड पेंशन सहित कई अन्य योजनाओं को लागू का किया है वादा
आम आदमी पार्टी गुजरात में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ मुख्य ताकत बनने के लिए लगातार प्रयास कर रही है, जिसके लिए अरविंद केजरीवाल ने सत्ता में आने पर मतदाताओं को विभिन्न “गारंटी” देने का वादा किया है। इनमें 300 यूनिट को मुफ्त बिजली, मुफ्त स्वास्थ्य सेवा, बेरोजगारों और महिलाओं को भत्ता, ओल्ड पेंशन योजना के साथ ही व्यापारिक समुदाय को छूट देने का भी वादा शामिल है।
 
27 साल शासन के बाद अब बदलाव का समय: राघव चड्ढा
AAP के गुजरात चुनाव सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने बीते दिन मीडिया से बता करते हुए कहा है कि भाजपा के 27 साल के शासन के बाद अब गुजरात में बदलाव का समय है। गुजरात में भी अरविंद केजरीवाल के शासन के मॉडल का समय है जिसमें गरीब से गरीब को विश्व स्तर की शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधाएं, ऑपरेशन, मुफ्त दवाएं, मुफ्त बिजली , पानी, महिलाओं को वित्तीय सहायता के साथ ही अन्य योजनाओं का लाभ मिलता है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के शासन का मॉडल लोगों की जिंदगी बदल रहा है, इसलिए लोग इसे अपनाना चाहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो