scriptArvind Kejriwal Arrest: CBI ने अरविंद केजरीवाल को दिया बड़ा झटका, SC में जमानत पर सुनवाई से पहले किया अरेस्ट | Arvind Kejriwal Arrested: CBI gives a big blow to Arvind Kejriwal, CBI arrests him before SC hearing on his bail | Patrika News
राष्ट्रीय

Arvind Kejriwal Arrest: CBI ने अरविंद केजरीवाल को दिया बड़ा झटका, SC में जमानत पर सुनवाई से पहले किया अरेस्ट

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बुधवार 26 जून को CBI ने गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली सीएम की गिरफ्तारी दिल्ली शराब नीति मामले (Delhi Liquor Policy Case) में हुई है।

नई दिल्लीJun 26, 2024 / 01:48 pm

Akash Sharma

Arvind Kejriwal

Delhi CM Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बुधवार 26 जून को CBI ने गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली सीएम की गिरफ्तारी दिल्ली शराब नीति मामले (Delhi Liquor Policy Case) में हुई है। CBI ने केजरीवाल को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया था, जहां जांच एजेंसी ने आम आदमी पार्टी (AAP) मुखिया से पूछताछ करने के लिए उनकी कस्टडी की मांग की। सीबीआई के अधिकारियों ने मंगलवार (25 जून) शाम तिहाड़ जेल में भी केजरीवाल से पूछताछ की थी। केजरीवाल की गिरफ्तारी ऐसे समय पर हुई है, जब सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में उनकी एक याचिका पर सुनवाई हो रही है।
दिल्ली सीएम ने अपनी इस याचिका के जरिए दिल्ली हाईकोर्ट के जमानत आदेश पर रोक लगाने को चुनौती दी है। दरअसल, दिल्ली की एक निचली अदालत ने केजरीवाल को 20 जून को जमानत दी थी, जिस पर हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। ED ने केजरीवाल की जमानत को हाईकोर्ट में चुनौती दी थी, जिस पर सुनवाई के बाद अदालत ने बेल पर रोक लगाने का आदेश दिया।

Hindi News/ National News / Arvind Kejriwal Arrest: CBI ने अरविंद केजरीवाल को दिया बड़ा झटका, SC में जमानत पर सुनवाई से पहले किया अरेस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो