script‘LG साहेब मुझे जितना डांटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी नहीं डांटती, थोड़ा chill करो साहब’, केजरीवाल का उपराज्यपाल पर तंज | Arvind Kejriwal Attacks on Delhi LG VS Saxena says Just Chill Mr. LG | Patrika News

‘LG साहेब मुझे जितना डांटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी नहीं डांटती, थोड़ा chill करो साहब’, केजरीवाल का उपराज्यपाल पर तंज

locationनई दिल्लीPublished: Oct 06, 2022 05:18:53 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Delhi Govt Vs LG: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज ट्वीट करते हुए दिल्ली के राज्यपाल पर तीखा हमला किया है। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि जितना एलजी साहब मुझे रोज डांटते हैं, उतना तो मुझे मेरी पत्नी भी नहीं डांटती।

lg_vs_delhi_cm.jpg

Arvind Kejriwal Attacks on Delhi LG VS Saxena says Just Chill Mr. LG

Delhi Govt Vs LG: दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार और उपराज्यपाल के बीच छिड़ी तनातनी लगातार जारी है। मंगलवार को डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एलजी को पत्र लिखकर एमसीडी में हुए 6000 करोड़ रुपए के घोटाले की जांच की मांग उठाई थी। अब दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने एलजी पर तीखा तंज किया है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि LG साहिब रोज मुझे जितना डाँटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डाँटतीं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, LG साहिब रोज़ मुझे जितना डाँटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डाँटतीं। पिछले छः महीनों में LG साहिब ने मुझे जितने लव लेटर लिखे हैं, उतने पूरी जिंदगी में मेरी पत्नी ने मुझे नहीं लिखे। LG साहिब, थोड़ा chill करो। और अपने सुपर बॉस को भी बोलो, थोड़ा chill करें।”

https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1577973862091739142?ref_src=twsrc%5Etfw


दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की दिल्ली के उपराज्यपाल से तनातनी के किस्से पहले भी कई बार सामने आ चुके हैं। पूर्व उप राज्यपाल अनिल बैजल के समय में भी दोनों के बीच अधिकार को लेकर बहस छिड़ी थी। एक दिन पहले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने उपराज्यपाल को एक चिट्ठी लिखकर कहा कि भाजपा की एमसीडी में हुए 6 हजार करोड़ रुपए के घोटाले की जांच के आदेश आपने क्यों नहीं दिए?


उन्होंने आगे कहा, मैंने 2 महीने पहले भाजपा की नगर निगम द्वारा 6000 करोड़ के घोटाले को लेकर सीबीआई जांच के लिए चिट्ठी लिखी थी, आपने भाजपा द्वारा किए गए 6000 करोड के घोटालों पर कोई ध्यान नहीं दिया है। आपने मेरे घर सीबीआई के छापे डलवाए। आपको मेरी जांच करा कर कुछ नहीं मिला। सिसोदिया ने यह भी लिखा था कि आपका ध्यान सिर्फ दिल्ली सरकार के कामों में हस्तक्षेप करना रोज झूठी जांच कराना रह गया है। हमारी सरकार कट्टर ईमानदार और किसी भी जांच से नहीं डरती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो