scriptArvind Kejriwal: तिहाड़ जेल में सरेंडर से पहले हनुमान मंदिर पहुंचे अरविंद केजरीवाल, पत्नी भी है साथ | Arvind Kejriwal reached Hanuman temple before surrendering in Tihar jail, his wife is also with him | Patrika News
राष्ट्रीय

Arvind Kejriwal: तिहाड़ जेल में सरेंडर से पहले हनुमान मंदिर पहुंचे अरविंद केजरीवाल, पत्नी भी है साथ

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल में सरेंडर करने से पहले हनुमान मंदिर में दर्शन और राजघाट पर श्रद्धांजलि दी। इस दौरान पत्नी भी साथ मौजूद रही।

नई दिल्लीJun 02, 2024 / 04:23 pm

Anish Shekhar

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज तिहाड़ जेल वापस लौटेंगे क्योंकि दिल्ली शराब नीति से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में उनकी अंतरिम जमानत खत्म हो रही है। केजरीवाल को लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी थी, लेकिन कोर्ट ने उन्हें मतदान के आखिरी चरण के एक दिन बाद सरेंडर करने को कहा था। उन्होंने दिल्ली की एक अदालत में जमानत के लिए अर्जी भी दी है, लेकिन याचिका पर 5 जून को सुनवाई होगी।
दिल्ली के मंत्री और आप नेता गोपाल राय ने कहा कि केजरीवाल तिहाड़ जेल लौटने से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करेंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री को आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया है। राय ने कहा, “आज अरविंद केजरीवाल फिर से जेल जा रहे हैं, हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही जेल से रिहा हो जाएंगे…वह यहां आएंगे और सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करेंगे और फिर हम भी उनके साथ जाएंगे…हम लोगों के लिए काम करते रहे हैं और हम ऐसा करते रहेंगे।”
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की। अरविंद केजरीवाल 10 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा दी गई अंतरिम जमानत की अवधि समाप्त होने के बाद आज तिहाड़ जेल में आत्मसमर्पण करेंगे। उन्हें 2 जून को तिहाड़ जेल में आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया था।

Hindi News/ National News / Arvind Kejriwal: तिहाड़ जेल में सरेंडर से पहले हनुमान मंदिर पहुंचे अरविंद केजरीवाल, पत्नी भी है साथ

ट्रेंडिंग वीडियो