scriptकेजरीवाल का LG पर निशाना, लगाया फ्री बिजली बंद कराने की साजिश का आरोप | Arvind Kejriwal targets LG, alleges conspiracy to stop free electricity | Patrika News

केजरीवाल का LG पर निशाना, लगाया फ्री बिजली बंद कराने की साजिश का आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Mar 25, 2023 01:03:48 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एलजी विनय सक्सेना पर हमला बोलते हुए कहा कि राजधानी फ़्री बिजली को बंद करने के लिए साज़िश रची जा रही है। लेकिन हम इनकी साज़िश को कभी सफल नहीं होने देंगे।

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल विनय सक्सेना के बीच जारी खींचतान खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन मुख्यमंत्री और उपराल्यपाल के बीच तनाव की खबरें सामने आती रहती है। आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल ने एक बार फिर एलजी पर निशाना साधा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने इस बार फ्री बिजली बंद कराने की साजिश का आरोप लगाया है। केजरीवाल ने आज ट्वीट कर कहा कि दिल्ली की जनता के लिए वे हमेशा लड़ते रहेंगे। उन्होंने एलजी से राष्ट्रीय राजधानी के विकास के लिए आम आदमी पार्टी सरकार के साथ मिलकर काम करने की अपील की है।

‘एलजी साहब, बाद में कृपया ये मत कहिएगा कि मर्यादाएँ टूट रही हैं’


दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने शनिवार को ट्वीट पर एलजी पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा है कि फिर कहते हैं केजरीवाल लड़ता बहुत है। दिल्ली की फ़्री बिजली को बंद करने के लिए साज़िश रची जा रही है। लेकिन हम इनकी साज़िश को कभी सफल नहीं होने देंगे। दिल्ली की जनता के हक़ के लिए केजरीवाल चट्टान की तरह खड़ा मिलेगा। एलजी साहब, बाद में कृपया ये मत कहिएगा कि मर्यादाएँ टूट रही हैं।

 

 

https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1639512343771217922?ref_src=twsrc%5Etfw

मंत्री आतिशी ने लगाया था आरोप


आपको बता दें कि दिल्ली की बिजली मंत्री आतिशी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि मुख्य सचिव और बिजली सचिव उपराज्यपाल की मिलीभगत से दिल्ली के लोगों को मुफ्त बिजली देने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं। बिजली विभाग के मुख्य सचिव और वरिष्ठ अधिकारी बिजली कंपनियों के साथ समझौते की साजिश रच रहे हैं और एलजी के निर्देश पर उन्हें लाभ प्रदान कर रहे हैं।

 

 

फ्री बिजली बंद कराने की साजिश का आरोप


उन्होंने इस मामले को विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष रखा, जिसे बाद विधानसभा में भेज दिया गया। जांच के लिए सार्वजनिक मामलों पर स्थायी समिति है। उन्होंने दावा किया कि यह पूरी साजिश दिल्ली के लोगों को मुफ्त बिजली मिलने से रोकने के लिए रची जा रही है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो