scriptAssam: Boat capsizes in Brahmaputra river, many missing including school children, 50 people were on board | असम: ब्रह्मपुत्र नदी में पलटी नाव, स्कूली बच्चों सहित कई लापता, 50 लोग थे सवार | Patrika News

असम: ब्रह्मपुत्र नदी में पलटी नाव, स्कूली बच्चों सहित कई लापता, 50 लोग थे सवार

Published: Sep 29, 2022 02:58:08 pm

असम के ब्रह्मपुत्र नदी में 50 लोगों से भरी नाव पलट गई है, जिसमें कई स्कूली बच्चों के साथ अन्य लोग भी लापता हो गए हैं। लापता लोगों को बचाने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस नाव में 10 मोटरसाइकिलें भी लदी हुई थी।

assam-boat-capsizes-in-brahmaputra-river-many-missing-including-school-children-50-people-were-on-board.jpg
Assam: Boat capsizes in Brahmaputra river, many missing including school children, 50 people were on board
असम के धुबरी जिले में ब्रह्मपुत्र नदी में एक यात्रियों से भरी नाव पलट गई है। स्थानीय लोगों ने दावा किया है कि नाव में लगभग 100 यात्री सवार थे। इसके साथ ही नाव में 10 मोटर साइकिलें भी लदी हुई थी। वहीं असम राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ज्ञानेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि नाव में लगभग 50 लोग सवार थे। नाव पलटने के बाद मौके पर पहुंचकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर हो गया है।
वहीं धुबरी उपायुक्त अंबामाथुन ने बताया कि नाव पलटने की इस घटना में धुबरी के अंचल अधिकारी भी लापता हैं। प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार नाव में लगभग 29 से 3 लोग सवार थे। लापता लोगों के बचाव के लिए काम किया जा रहा है। अभी इस घटना के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।
धुबरी अंचल के सर्कल अधिकारी भी हुए लापता
एक अधिकारी ने बताया कि नाव भाशानी जा रही थी, जो करीब तीन किलोमीटर दूर अदाबारी के एक पुल से टकराकर पलट गई, जिसमें कई स्कूली बच्चे सवार थे। वहीं इस नाव में धुबरी अंचल के सर्कल अधिकारी संजू दास भी सवार थे, जो कटाव प्रभावित क्षेत्र का सर्वेक्षण करने के लिए जा रहे थे। अभी तक सर्कल अधिकारी का कोई पता नहीं चल पाया है।
 
यात्रियों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं: अशोक सिंघल
असम कैबिनेट मंत्री अशोक सिंघल ने ट्वीट करते हुए कहा कि आज धुबरी में ब्रह्मपुत्र नदी में एक नाव पलटने की घटना हो गई है, जिससे मैं बहुत आहत हूं। नाव में सवार 50 से अधिक यात्रियों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.