scriptनाभा जेल कांडः सहायक जेल अधीक्षक सहित तीन गिरफ्तार, हो सकते हैं कई खुलासे | Assistant jail superintendent and two others arrested | Patrika News

नाभा जेल कांडः सहायक जेल अधीक्षक सहित तीन गिरफ्तार, हो सकते हैं कई खुलासे

Published: Nov 29, 2016 11:28:00 pm

Submitted by:

balram singh

सहायक जेल अधीक्षक ने घटना से एक दिन पहले आरोपियों से मुलाकात की थी। कैदियों को भगाने की साजिश रचने में उसके मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया गया।

nabha jail break

nabha jail break

पंजाब में हाल ही में जेल तोड़ने की एक बड़ी खबर आई थी। अब उसमें पुलिस के ही शामिल होने की खबर आ रही है। पंजाब पुलिस ने नाभा जेल से कैदियों के भागने के मामले में सहायक जेल अधीक्षक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सहायक जेल अधीक्षक भीम सिंह, प्रमुख वार्डन जगमीत सिंह और एक मिष्ठान विक्रेता को घटना को साजिश में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक सहायक जेल अधीक्षक ने घटना से एक दिन पहले आरोपियों से मुलाकात की थी। कैदियों को भगाने की साजिश रचने में उसके मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया गया।
गौरतलब है कि दो आतंकवादियों हरमिंदर सिंह मिंटू और कश्मीर सिंह के साथ ही गैंगस्टर अमनदीप धोतियां, विकी गौंदर, गुरप्रीत शेखों और नीता देओल को 10-12 सशस्त्र लोग पटियाला जिले की नाभा जेल से भगा ले गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो