scriptAtal Cancer Care Center Inauguration JP nadda will come by train | अंबाला में अटल कैंसर केयर सेंटर का उद्घाटन कल, आम यात्री की तरह शताब्दी से पहुंचेंगे जेपी नड्डा | Patrika News

अंबाला में अटल कैंसर केयर सेंटर का उद्घाटन कल, आम यात्री की तरह शताब्दी से पहुंचेंगे जेपी नड्डा

अंबाला कैंट के नागरिक अस्पताल में 73 करोड़ की लागत से बने अटल कैंसर केयर सेंटर का कल उद्घाटन होगा। इसके लिए प्रशासनिक स्तर पर सभी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

नई दिल्ली

Published: May 08, 2022 04:34:21 pm

अंबालावासियों के लिए सोमवार बड़ी खुशखबरी लेकर आ रहा है। अंबाला कैंट के नागरिक अस्पताल में 73 करोड़ की लागत से बने अटल कैंसर केयर सेंटर का कल उद्घाटन होगा। इसके लिए प्रशासनिक स्तर पर सभी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। अटल कैंसर केयर सेंटर का उद्घाटन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जेपी नड्डा दिल्ली से अंबाला आम यात्री की तरह शताब्दी एक्सप्रेस से पहुंचेंगे।

atal_cancer_care_center_ambala.jpg

हरियाणा सरकार के जनसंपर्क विभाग ने ट्वीट करते हुए बताया कि उद्घाटन समारोह सुबह 9 बजे शुरू होगा। जिसमें भाजपा के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, स्थानीय सांसद रतनलाल कटारिया सहित अन्य लोग मौजूद रहेंगे। उद्घाटन समारोह में कोई कोर कसर बाकी न रह जाए इसके लिए हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज खुद कमान संभाले हैं।

गृहमंत्री अनिल विज खुद आयोजन की तैयारियों में जुटे
दूसरी ओर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे को लेकर BJP मंत्री, विधायक, कार्यकर्ताओं में भी उत्साह है। उद्घाटन समारोह को लेकर शहर में जगह-जगह बैनर-पोस्टर लगाए गए है। शासन प्रशासन तैयारियों में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहते। गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज खुद आयोजन की कमान संभाले हुए हैं। गृहमंत्री अनिल विज ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मिलकर शनिवार देर शाम भी तैयारियों का जायजा लिया।

यह भी पढ़ेंः
सब्जी बेचने से मुख्यमंत्री बनने तक, बर्थडे पर जानिए Haryana CM मनोहर लाल खट्टर का संघर्ष

हेलीकॉप्टर से जेपी नड्डा पर की जाएगी फूलों की बारिश
भाजपा नेताओं से मिली जानकारी के मुताबिक अध्यक्ष जेपी नड्डा शताब्दी एक्सप्रेस से अंबाला पहुंचेंगे। हेलिकॉप्टर से फूलों की वर्षा कर जेपी नड्डा का स्वागत किया जाएगा। गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भव्य तरीके से स्वागत किया जाएगा। सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। नड्डा के दौरे से पहले अंबाला कैंट की सड़कों को गड्‌ढा मुक्त किया गया है। अंबाला-साहा मार्ग, जगारधरी रोड और नागरिक अस्पताल के आस पास लगती सभी सड़कों का पैचवर्क किया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाआज से प्रॉपर्टी टैक्स, होम लोन सहित कई अन्य नियमों में हुए बदलाव, जानिए आपके जेब में क्या पड़ेगा असरकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!LPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!Jagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.