scriptaviation minister Jyotiraditya Scindia said The atmosphere in Congress is not good, Ghulam Nabi himself became free | उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- कांग्रेस में माहौल ठीक नहीं, स्वयं आजाद हुए गुलाम नबी | Patrika News

उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- कांग्रेस में माहौल ठीक नहीं, स्वयं आजाद हुए गुलाम नबी

Published: Aug 27, 2022 04:30:50 pm

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कई महीनों व सालों से पता है कि कांग्रेस की अंदरुनी स्थिति क्या है। मैं तो भाजपा का कार्यकर्ता हूं, लेकिन यही कहूंगा कि कांग्रेस में माहौल ठीक नहीं है इसलिए गुलाम नबी स्वयं आजाद हो गए।

aviation-minister-jyotiraditya-scindia-said-the-atmosphere-in-congress-is-not-good-ghulam-nabi-himself-became-free.jpg
Aviation minister Jyotiraditya Scindia said The atmosphere in Congress is not good, Ghulam Nabi himself became free
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कल यानी 26 अगस्त को कांग्रेस पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है, जिसके बाद उन्होंने जम्मू कश्मीर में नई पार्टी बनाने का ऐलान किया है। गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे के बाद से ही नेताओं की ओर से प्रतिक्रिया सामने आने लगी थी। एक ओर कांग्रेस अपना बचाव करते हुए आजाद के पार्टी छोड़ने के समय को गतल बताया है वहीं भाजपा ने आजाद के इस्तीफे के बाद कांग्रेस पर जमके निशाना साधा। वहीं कभी कांग्रेस में रहे केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज कांग्रेस पर निशाना साधते हुए गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे पर प्रतिक्रिया दी।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.