scriptसपा नेता आजम के विवादित बोल, सुरक्षाबलों पर लगया रेप का आरोप, कहा- निजी अंग काटकर महिला ले रही हैं बदला | Azam Khan attacks Army, levels allegation of rape | Patrika News

सपा नेता आजम के विवादित बोल, सुरक्षाबलों पर लगया रेप का आरोप, कहा- निजी अंग काटकर महिला ले रही हैं बदला

Published: Jun 28, 2017 04:52:00 pm

आजम खान के इस आपत्तिजनक बयान के बाद बीजेपी ने कड़े शब्दों में इसकी निंदा की है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि इस तरह के बयान देने वाले नेताओं का बहिष्कार होना चाहिए।

Azam Khan

Azam Khan

उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और सपा जानेमाने नेता इस बार सेना पर आपत्तिजनक जनक बयान देकर विवादों में फंस गए हैं। उन्होंने भारतीय सेना के जवानों पर रेप का आरोप लगाते हुए कश्मीर में महिलाओं के साथ मारपीट का आरोप लगाया है। उनका कहना कि कश्मीर में महिलाओं ने जवानों के प्राइवेट पार्ट्स काट लिए। 
इस वीडियो में सपा नेता आजम खान ने कहा कि एक ओर कश्मीर में महिलाओं ने जवानों के अंग काट लिए तो वहीं झारखंड और असम में महिलाओं ने जवानों को पीटा है। साथ ही उनका कहना कि मोदी सरकार में देश गलत दिशा में जा रहा है। और यह इतना बड़ा संदेश है कि इस पर पूरे देश को शर्मिंदा होना चाहिए। 
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash
आजम खान के इस आपत्तिजनक बयान के बाद बीजेपी ने कड़े शब्दों में इसकी निंदा की है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि इस तरह के बयान देने वाले नेताओं का बहिष्कार होना चाहिए। साथ ही कहा कि आजम खान हमेशा से आतंकवाद के बचाव में बयान देते रहे हैं। 
आजम खान ने रामपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे जीवन में सबसे बड़ा राजनीति मूवमेंट बाबरी मस्जिद और रामजन्म भूमी का है। और इसे लेकर भारत आज भी कीमत चुका रहा है। और शायद ये अभी खत्म नहीं होने वाले हैं। तो वहीं आजम खान के बयान के बाद सपा नेता दीपक मिश्रा ने उनके बयान से किनारा करते हुए कहा कि ऐसे हालात में ये बयान देना सही नहीं है। और हम सपा नेता के बयान की निंदा करते हैं। 
गौरतलब है कि यह पहला मामला नहीं है जब आजम खान ने विवादित बयान दिया हो। इससे पहले भी बुलंदशहर गैंगरेप मामले पर उन्होंने टिप्पणी करते हुए घटना को राजनीतिक साजिश करार दिया था। इस जब सुप्रीम कोर्ट ने ऐतराज जताया तो उन्होंने कहा था कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो