scriptरामदेव का नया ‘राजनीति योग! योग गुरु के बदले- बदले सुर, कहा-प्रियंका में अपार संभावनाएं, राहुल भी हासिल करेंगे अपना लक्ष्य! | Baba Ramdev said Priyanka has immense potential Rahul will also achieve his goal and Advice to Kangana and Smriti Irani | Patrika News
राष्ट्रीय

रामदेव का नया ‘राजनीति योग! योग गुरु के बदले- बदले सुर, कहा-प्रियंका में अपार संभावनाएं, राहुल भी हासिल करेंगे अपना लक्ष्य!

-कंगना और स्मृति ईरानी को मौन योग साधने की नसीहत!

रामदेव ने कहा कि अहम का त्याग ही असली सफलता है, ‘संगमुक्त’ होना ज़रूरी

नई दिल्लीJun 21, 2024 / 07:13 pm

anurag mishra

Baba Ramdev said Priyanka has immense potential Rahul will also achieve his goal and Advice to Kangana and Smriti Irani
अनुराग मिश्रा। नई दिल्ली: कभी कांग्रेस को लेकर हमलावर रहे योग गुरु रामदेव के इस योग दिवस पर एक अलग ही राजनीतिक योग देखने को मिला। रामदेव जो कभी प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को लेकर कभी हमलावर रहे, कड़ी टिप्पणी करते थे, अब उन्हीं के सुर राहुल और प्रियंका को लेकर ढीले पड़ते नजर आ रहे हैं।

राहुल काफी मेहनत कर रहे हैं अपना लक्ष्य हासिल करेंगे


रामदेव ने योग दिवस पर ही एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि राहुल गांधी चरैवेति-चरैवेति के सिद्धांत पर चल रहे हैं। उनकी मेहनत का नतीजा है कि वो यहाँ तक आ पहुँचे हैं। अगर ऐसे ही चलते रहे तो वो जल्दी ही अपने लक्ष्य को पा लेंगे। रामदेव ने कहा कि वो काफ़ी मेहनत कर रहे हैं, जहाँ पहुँचना चाहते हैं। वहाँ पहुँच जाएंगे।

प्रियंका गांधी की राजनीति में जरूरत, लड़की हैं लड़ सकती है


शो के दौरान प्रियंका गांधी को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उनके में अपार संभावनाएं हैं, वो लड़की है लड़ सकती है । वो बेहद सौम्य हैं। निश्चित रूप से वो देश की राजनीति में अच्छा काम करेंगी। उनकी जैसी राजनेता और संघर्षशील राजनेता की देश को ज़रूरत है।

कंगना मौन योग धारण करें

कंगना रनौत को रामदेव ने थोड़ा धैर्य योग करने की नसीहत दी। रामदेव ने कहा कि कंगना थोड़ा संयम रखें। राष्ट्र भक्ति की उन्माद में बहक जाती है कंगना। भाषा पर नियंत्रण रखना होगा। रामदेव ने कहा कि कंगना को मौन योग करना पड़ेगा।

और तपस्या करें स्मृति मौन रहे, कम बोलें


स्मृति ईरानी की अमेठी से हार पर रामदेव ने कहा कि उन्हें और तपस्या करनी होगी। धैर्य धारण करें। उन्हें भाषा पर नियंत्रण और मौन धारण करना होगा। किसी एक क्षेत्र चुनना होगा।
रामदेव ने कहा कि अहम का त्याग ही सफलता है।

Hindi News/ National News / रामदेव का नया ‘राजनीति योग! योग गुरु के बदले- बदले सुर, कहा-प्रियंका में अपार संभावनाएं, राहुल भी हासिल करेंगे अपना लक्ष्य!

ट्रेंडिंग वीडियो