scriptखाने पीने की चीजों के बाद अब जींस बेचते नजर आएंगे बाबा रामदेव | Baba Ramdev to launch jeans in india clothes market | Patrika News

खाने पीने की चीजों के बाद अब जींस बेचते नजर आएंगे बाबा रामदेव

Published: Sep 11, 2016 07:30:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

योग गुरू बाबा रामदेव पतंजलि के बाद अब क्लोदिंग लाइन में उतरेंगे। परिधान के नाम से उनकी क्लोदिंग लाइन होगी जिसमें अब वो जींस और फॉर्मल कपड़े बेचते दिखाई देंगे।

योग गुरू बाबा रामदेव पतंजलि के बाद अब क्लोदिंग लाइन में उतरेंगे। परिधान के नाम से उनकी क्लोदिंग लाइन होगी जिसमें अब वो जींस और फॉर्मल कपड़े बेचते दिखाई देंगे। उनकी पतंजलि की कामयाबी के बाद देश के बाहर भी कारोबार फैलाने की योजना है। 
उन्होंने अपने उन फॉलोअर्स के साथ इस पर विचार किया है जो उन्हें पतंजलि योग कपड़े लाने के लिए कह रहे थे। उनका कहना है कि पुरुषों और महिलाओं के लिए कपड़े बनाएंगे जो कि सिर्फ पारंपरिक कपड़े ही नहीं होंगे, इसके साथ जींस जैसे मॉडर्न कपड़े भी बनाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं बाबा हूं इसका मतलब ये नहीं है कि हम आधुनिकता के साथ नहीं चल सकते। 
उन्होंने कहा कि हमने पहले से ही नेपाल के बाजार में प्रवेश कर लिया है। बांग्लादेश के बाद अगला लक्ष्य अफ्रीका में प्रवेश करने का है। आपको बता दें कि हाल ही में बाबा रामदेव ने कहा था कि हमारा कारोबार अगले साल 10,000 करोड़ रुपए का पहुंच जाएगा। हम पशु आहार भी लेकर आएंगे जिसमें कोई यूरिया नहीं होगा। इससे मवेशियों को लाभ होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो