scriptBandipora Encounter: बांदीपोरा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी | Bandipora Encounter: One terrorist killed in an encounter with security forces in Bandipora, search operation continues | Patrika News
राष्ट्रीय

Bandipora Encounter: बांदीपोरा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Bandipora Encounter: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सोमवार को सुरक्षाबलों के साथ जारी मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया।

नई दिल्लीJun 17, 2024 / 09:56 am

Shaitan Prajapat

Bandipora Encounter: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सोमवार को सुरक्षाबलों के साथ जारी मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने सोमवार सुबह बांदीपोरा जिले के अरागाम गांव को घेर लिया। उन्होंने कहा, सुरक्षाबलों ने छिपे हुए आतंकवादियों को घेर लिया, जिसके बाद उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। मुठभेड़ में अब तक एक आतंकवादी मारा गया है। मारे गए आतंकवादी की पहचान की जा रही है। इलाके में अभी भी ऑपरेशन जारी है।

गोलियों की आवाज सुन सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा

इससे पहले, तड़के गांव में कुछ गोलियों की आवाज सुनी गई थी। अधिकारियों ने बताया, “इसके तुरंत बाद, सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी और तलाशी शुरू कर दी। इलाके में तलाशी अभियान के दौरान कुछ देर बाद गोलियां चलनी बंद हो गईं।”

एक दिन पहले ही शाह ने दिए आतंकियों पर सख्त एक्शन के निर्देश

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को सुरक्षाबलों को केंद्र शासित प्रदेश में आतंकवाद को कुचलने और एक सुचारू, सुरक्षित तथा घटना-मुक्त अमरनाथ यात्रा सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। केंद्र के सख्त निर्देश के मद्देनजर, सुरक्षा बलों से उम्मीद की जा रही है कि वे आने वाले दिनों में जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों और उनके समर्थकों के खिलाफ बड़े पैमाने पर आतंकवाद विरोधी अभियान चलाएंगे।

Hindi News/ National News / Bandipora Encounter: बांदीपोरा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

ट्रेंडिंग वीडियो