scriptBengal Ram Navami Violence: रामनवमी हिंसा पर बोलीं सीएम ममता, कहा- BJP ने कराया हमला | Bengal Ram Navami Violence: CM Mamata spoke on Ram Navami violence, said- BJP organized the attack | Patrika News
राष्ट्रीय

Bengal Ram Navami Violence: रामनवमी हिंसा पर बोलीं सीएम ममता, कहा- BJP ने कराया हमला

Mamata Banerjee on Ram Navami Violence: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि लोग रामनवमी के रैली में हथियार लेकर क्यों गए? भाजपा से पूछना चाहती हूं कि रामनवमी के ठीक एक दिन पहले आपने DIG को क्यों हटाया? क्या इस मंशा से कि रामनवमी के दिन ये लोग हुड़दंग कर सकें? मेरे पास लोगों के घायल होने की तस्वीरें हैं।

नई दिल्लीApr 18, 2024 / 04:33 pm

Akash Sharma

Mamata Banerjee on Ram Navami Violence

Mamata Banerjee on Ram Navami Violence

Mamata Banerjee on Ram Navami Violence: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले और अन्य जगहों पर रामनवमी के दौरान हुई हिंसा को लेकर तृणमूल कांग्रेस (TMC) और BJP एक दूसरे पर हमलावर है। इस बीच सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि BJP ने हिंसा कराई है। TMC की चीफ ममता बनर्जी ने गुरुवार, 18 अप्रैल 2024 को कहा कि रामनवमी के रैली में लोग हथियार लेकर क्यों गए? भाजपा से पूछना चाहती हूं कि रामनवमी के ठीक एक दिन पहले आपने DIG को क्यों हटाया? क्या इस मंशा से कि रामनवमी के दिन ये लोग हुड़दंग कर सकें? मेरे पास लोगों के घायल होने की तस्वीरें हैं।

BJP ने की NIA जांच की मांग

बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के गवर्नर सीवी आनंद बोस को चिट्ठी लिखी है। BJP  नेता सुवेंदु अधिकारी ने बंगाल गवर्नर को पत्र लिख कहा है कि शोभायात्रा पर पथराव की नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) से जांच करवाई जाए। साथ ही उन्होंने राज्य की TMC सरकार को भी घेरा है। बीजेपी नेता ने चिट्ठी में लिखा कि मैं आपको पश्चिम बंगाल की खराब हो रही कानून-व्यवस्था से अवगत कराना चाहता हूं। बंगाल में त्योहार मना रहे हिंदुओं पर हमला कर सांप्रदायिक तनाव पैदा करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। राज्य में धार्मिक त्योहार मना रहे हिंदुओं पर पथराव, बम फेंकना प्रमुख आम घटना होती जा रही हैं।

रामनवमी के दिन मुर्शिदाबाद में हुई थी हिंसा

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में रामनवमी के जुलूस के दौरान पत्थरबाजी की घटना सामने आई है। शोभायात्रा के दौरान एक विस्फोट में महिला घायल हो गई। पुलिस अधिकारी ने बात करते हुए बताया कि विस्फोट शाम को हुआ, इसमें एक महिला घायल हो गई। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Hindi News/ National News / Bengal Ram Navami Violence: रामनवमी हिंसा पर बोलीं सीएम ममता, कहा- BJP ने कराया हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो