scriptBengaluru Patna GoAir Flight An Emergency Land At Nagpur Airport Due To Technical Glitch | बेंगलुरु से पटना जाने वाली फ्लाइट की नागपुर में इमरजेंसी लैंडिंग, इंजन खराब होने की चेतावनी | Patrika News

बेंगलुरु से पटना जाने वाली फ्लाइट की नागपुर में इमरजेंसी लैंडिंग, इंजन खराब होने की चेतावनी

बेंगलुरु से पटना जा रहे विमान को अचानक नागपुर एयरपोर्ट पर लैंड कराना पड़ा। इससे पहले इंजन में खराबी के अलर्ट से विमान में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। हालांकि पायलट की सूझबूझ और समय पर अलर्ट करने की वजह से एक बड़ा हादसा टल गया

नई दिल्ली

Published: November 27, 2021 02:31:52 pm

नई दिल्ली। बेंगलुरू से पटना ( Bengaluru-Patna Flight) जाने वाली गो फर्स्ट फ्लाइट ( Go First Flight ) की इमरजेंसी लैंडिंग ( Emergency Landing )की खबर सामने आई है। दरअसल पटना जा रहे इस विमान को आपातकाल में नागपुर में उतारा गया है।
Bengaluru-Patna Flight
मिली जानकारी के मुताबिक इंजन में खराबी के अलर्ट के बाद इस विमान को नागपुर एयरपोर्ट (Nagpur Airport) डायवर्ट कर दिया गया। बता दें कि इस फ्लाइट में कुल 139 यात्री सवार थे।

यह भी पढ़ेंः आउट ऑफ कंट्रोल हुआ कोरोना वायरस, गवर्नर ने किया डिजास्टर इमरजेंसी का ऐलान, अगले वर्ष इस महीने तक रहेगी लागू

बेंगलुरु से पटना जा रहे विमान को अचानक नागपुर एयरपोर्ट पर लैंड कराना पड़ा। इससे पहले इंजन में खराबी के अलर्ट से विमान में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। हालांकि पायलट की सूझबूझ और समय पर अलर्ट करने की वजह से एक बड़ा हादसा टल गया।
इंजन में खराबी की चेतावनी की सूचना के बाद विमान के कैप्टन को एहतियात के तौर पर इंजन को बंद करना पड़ा। इसके बाद कैप्टन ने सूझ-बूझ के साथ विमान को सुरक्षित नागपुर एयरपोर्ट पर लैंड करवाया।
गो फर्स्ट के प्रवक्ता ने इसकी जानकारी दी है। प्रवक्ता के मुताबिक सभी यात्रियों को सुरक्षित विमान से उतार दिया गया है और जलपान करवाया गया है। यात्रियों के लिए दूसरे विमान की व्यवस्था की गई है।
यह भी पढ़ेँः कोरोना के नए वैरिएंट के खतरे के बीच पीएम मोदी ने उठाया बड़ा कदम, जानिए अरविंद केजरीवाल ने क्या कहा

चार दिन पहले बेंगलुरु जाने वाली फ्लाइट की हुई थी इमरजेंसी लैंडिंग
बता दें कि चार दिन पहले देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सोमवार देर रात दिल्ली से बेंगलुरु जा रहे विमान की मेडिकल इमरजेंसी लैंडिंग करना पड़ी थी। हालांकि तब तकनीकी तौर पर कोई खामी नहीं थी, उस दौरान विमान में सवार एक महिला यात्री को सीने में दर्द हुआ था, इसके बाद मेडिकल बेसिस पर विमान को इंदौर एयरपोर्ट पर उतारना पड़ा था। महिला यात्री को तुरंत एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा गया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानखतरनाक हुई तीसरी लहर, जांच में हर पांचवां व्यक्ति कोरोना संक्रमितIndian Railways: स्टेशन पर थूकने वाले हो जाएं सावधान, रेलवे में तैयार किया ये खास प्लानभीषण लपटों से भी नहीं डरे ग्रामीण, अपनी जान पर खेलकर पड़ौसी को बचाया, Videoमशहूर कार्टूनिस्ट नारायण देबनाथ का निधन, सीएम ममता बनर्जी ने जताया शोक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.