scriptbharat ratna to lal krishna advani social media reactions | 'जो राम को लाए हैं, हम उनके लिए भारत रत्न लाए हैं' आडवाणी के लिए सर्वोच्च पुरस्कार का ऐलान होते ही लोग देने लगे मजेदार रिएक्शन | Patrika News

'जो राम को लाए हैं, हम उनके लिए भारत रत्न लाए हैं' आडवाणी के लिए सर्वोच्च पुरस्कार का ऐलान होते ही लोग देने लगे मजेदार रिएक्शन

locationनई दिल्लीPublished: Feb 03, 2024 04:08:53 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

Bharat Ratna To Lal Krishna Advani : जैसे ही पीएम मोदी ने आडवाणी को भारत रत्न देने की जानकारी शेयर की, सोशल मीडिया पर लाल कृष्ण आडवाणी नाम ट्रेंड होने लगा।

lk_advani99.jpg

Bharat Ratna To Lal Krishna Advani : बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को भारत के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार भारत रत्न से सम्मानित किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को इसकी घोषणा की। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे ये जानकारी साझा करते हुए बेहद खुशी हो रही कि लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किया जाएगा। जैसे ही पीएम मोदी ने आडवाणी को भारत रत्न देने की जानकारी शेयर की, सोशल मीडिया पर लाल कृष्ण आडवाणी नाम ट्रेंड होने लगा। अब बड़ी सख्या में लोगों के इस पर रिएक्शन आ रहे हैं।

आडवाणी को भारत रत्न दिए जाने के ऐलान के बाद लोगों का रिएक्शन

सोशल मीडिया 'एक्स' पर ध्रुव त्रिपाठी नाम के यूजर ने लिखा कि राम मंदिर के लिए प्रमुख भूमिका निभाने वाले लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न...ये अच्छा कदम है। एक अन्य यूजर रवि भदौरिया का कहना है कि 'जो राम को लाये हैं, हम उनके लिए भारत रत्न लाये हैं। जय श्री राम'।

जानिए पीएम मोदी ने क्या कहा

प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स पर कहा कि मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि लालकृष्ण आडवाणी जी को भारत रत्न से सम्मानित किया जाएगा। मैंने उनसे बात भी की और उन्हें यह सम्मान दिए जाने पर बधाई दी। हमारे समय के सबसे सम्मानित राजनेताओं में से एक, भारत के विकास में उनका योगदान अविस्मरणीय है। उनका जीवन जमीनी स्तर पर काम करने से शुरू होकर हमारे उपप्रधानमंत्री के रूप में देश की सेवा करने तक का है। उन्होंने गृह मंत्री और सूचना एवं प्रसारण मंत्री के रूप में भी अपनी पहचान बनाई। उनका संसदीय हस्तक्षेप हमेशा अनुकरणीय और समृद्ध अंतर्दृष्टि से भरा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो