scriptBig Accident : सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर से टकराई बाइक, तड़प तड़प कर हुई युवक की मौत | Big Accident: Bike collides with a tractor parked on the roadside, young man dies in agony | Patrika News
राष्ट्रीय

Big Accident : सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर से टकराई बाइक, तड़प तड़प कर हुई युवक की मौत

सिढ़कुंड लिंक मार्ग पर कार हादसे में दो युवकों योगेश कुमार और अखिलेश की मौत हो गई जबकि हादसे में घायल अनमोल पुत्र गणेश ज्योति निवासी सिढ़कुंड को टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

शिमलाJun 23, 2024 / 05:12 pm

Anand Mani Tripathi

हिमाचल प्रदेश में चार अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की जान चली गई। बिलासपुर के घुमारवीं और कुल्लू के जिया में सड़क हादसे एक एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं चंबा में एक हादसों में दो की मौत हुई है। हिमाचल पुलिस ने सभी मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर हादसों की जांच शुरू कर दी है। सिढ़कुंड लिंक मार्ग पर कार हादसे में दो युवकों योगेश कुमार और अखिलेश की मौत हो गई जबकि हादसे में घायल अनमोल पुत्र गणेश ज्योति निवासी सिढ़कुंड को टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।
पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि दोनों दुर्घटनाओं के कारणों का पता लगाया जा रहा है। एक अन्य हादसे में घुमारवीं थाना क्षेत्र के निहारी कस्बे में शिमला-मटौर राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर से एक बाइक टकरा गई। इससे बाइक सवार रोहताश दत्ता (28) पुत्र एसके दत्ता निवासी गांव मसेरडू जिला हमीरपुर की मौत हो गई। पुलिस थाना भुंतर के तहत जिया के पास एक युवक को किसी वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

Hindi News/ National News / Big Accident : सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर से टकराई बाइक, तड़प तड़प कर हुई युवक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो