scriptBig Accident : कार ने 5 लोगों को रौंदा…300 मीटर घसीटी बाइक, पिता, बेटा और बेटी की गई जान | Big Accident: Car collision wiped out the family, father, son and daughter died in a road accident | Patrika News
राष्ट्रीय

Big Accident : कार ने 5 लोगों को रौंदा…300 मीटर घसीटी बाइक, पिता, बेटा और बेटी की गई जान

इस दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान पुनपुन थाना क्षेत्र के हबीपुर गांव निवासी बबन प्रसाद (40), उसकी पुत्री सुरुचि कुमारी(08), और पुत्र सोनू कुमार (11) के रूप में की गयी है।

पटनाJul 06, 2024 / 09:13 am

Anand Mani Tripathi

बिहार में पटना जिले के पुनपुन थाना क्षेत्र में शुक्रवार को कार की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये। पटना पुलिस ने बताया है कि दो बाइक पर सवार चार लोग जा रहे थे। इस दौरान डुमरी चौराहा के समीप अनियंत्रित कार ने दोनों बाइक में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान पुनपुन थाना क्षेत्र के हबीपुर गांव निवासी बबन प्रसाद (40), उसकी पुत्री सुरुचि कुमारी(08), और पुत्र सोनू कुमार (11) के रूप में की गयी है। दुर्घटना में बाइक पर सवार रवि राज और कार चालक रोहित कुमार भी घायल हो गया। इन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

300 मीटर तक घसीटी बाइक

चौराहे पर खड़े लोगों ने बताया है कि कार पटना से पुनपुन की तरफ बहुत ही तेजी से जा रही थी। वहीं दो बाइक पर ये पांचों लोग पटना की तरफ आ रहे थे कि अचानक कार ऐसी घुमी की दोनों बाइक सवारों को उड़ा दिया। एक बाइक कार में अटक गई तो करीब 300 मीटर तक घिसटती रही। यह टक्कर इतनी तेज थी कि तीन की तो तुरंत ही मौत हो गई। बाकी दो को भर्ती कराया गया है।

ड्राइवर को पकड़ा खूब पीटा

इस दुर्घटना के बाद जब कार कुछ दूर जाकर रूकी तो लोगों ने ड्राइवर को पकड़ लिया और फिर जमकर कुटाई की। कोई लात तो कोई लाठी से पीटता नजर आया। पुलिस भी जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच गई और मामला दर्ज कर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। पुनपुन पुलिस ने बताया है कि इस घटना में तीन लोगों की तत्काल मौत हो गई व बाकी का इलाज चल रहा है।

Hindi News/ National News / Big Accident : कार ने 5 लोगों को रौंदा…300 मीटर घसीटी बाइक, पिता, बेटा और बेटी की गई जान

ट्रेंडिंग वीडियो