scriptकांग्रेस ने RSS की ड्रेस में आग लगी तस्वीर की पोस्ट तो मचा बवाल, BJP ने कहा- ये भारत जोड़ो नहीं आग लगाओ यात्रा है | Big storm over Congress party's 'burning RSS shorts' warning, BJP target Bharat Jodo Yatra | Patrika News

कांग्रेस ने RSS की ड्रेस में आग लगी तस्वीर की पोस्ट तो मचा बवाल, BJP ने कहा- ये भारत जोड़ो नहीं आग लगाओ यात्रा है

Published: Sep 12, 2022 02:14:53 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

BJP target Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस ने आपने ट्विटर हैन्डल से आरएसएस के ड्रेस कोड से जुड़ी एक तस्वीर शेयर कर बवाल मचा दिया है। इस तस्वीर को लेकर अब बीजेपी जमकर कांग्रेस पर निशाना साध रही है।

 Big storm over Congress party's 'burning RSS shorts' warning, BJP target Bharat Jodo Yatra

Big storm over Congress party’s ‘burning RSS shorts’ warning, BJP target Bharat Jodo Yatra

कांग्रेस ने सोमवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर आरएसएस की ड्रेस को लेकर एक विवादित फोटो ट्वीट किया। इसको लकेर अब बवाल मच गया है और अब बीजेपी ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। बीजेपी ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को आग लगाओ यात्रा का नाम दिया है और उसके पोस्ट को संघ का अपमान करार दिया है।
कांग्रेस ने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “देश को नफरत की बेड़ियों से मुक्त करने और भाजपा-आरएसएस द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई करनी है। कदम दर कदम हम अपने लक्ष्य तक पहुंचेंगे।” इस पोस्ट के साथ कांग्रेस ने आरएसएस की ड्रेस में आग लगाते हुए की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें धुआँ भी उठ रहा है।

https://twitter.com/hashtag/BharatJodoYatra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/amitmalviya/status/1569218747361275905?ref_src=twsrc%5Etfw

इस ट्वीट पर बीजेपी नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने लिखा, “कांग्रेस ने सिर्फ 5 दिनों में अपने रंग दिखा दिए हैं! नेल्ली से भागलपुर तक, खैरलांजी से गोधरा तक, हाशिमपुरा से लेकर सिख जनसंहार तक, संगठित हिंसा पर फली-फूली पार्टी कभी भी जोड़ो भारत नहीं कर सकती। कांग्रेस Evil है और ये इतिहास के कूड़ेदान तक ही सीमित रहने के लायक है।”

https://twitter.com/MrsGandhi/status/1569198275584225280?ref_src=twsrc%5Etfw

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने लिखा, “ये भारत जोड़ो यात्रा नहीं बल्कि ‘भारत तोड़ो और आग लगाओ’ यात्रा है। ये पहली बार नहीं है जब कांग्रेस पार्टी ने ऐसा किया है। मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि क्या आप इस देश में हिंसा चाहते हैं? कांग्रेस को तुरंत इस तस्वीर को हटाना चाहिए।”

बीजेपी समर्थक प्रीती गांधी ने लिखा, “ये कोई विज्ञापन नहीं, ये जान से मारने की खुली धमकी है। कांग्रेस आग लगाकर देश को नफरत की बेड़ियों से मुक्त करना चाहिए। इस तरह का नकरातमक और विनाशकारी राजनीतिक कैम्पैन मैंने कभी नहीं देखा।”

ट्रेंडिंग वीडियो