scriptबिहारः जदयू MLC राधाचरण साह और उनके करीबियों के ठिकानों पर IT की रेड, पटना-आरा में चल रही छापेमारी | Bihar: IT Raid on premises of JDU MLC Radhacharan Seth his close in Patna-Arrah | Patrika News

बिहारः जदयू MLC राधाचरण साह और उनके करीबियों के ठिकानों पर IT की रेड, पटना-आरा में चल रही छापेमारी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 07, 2023 11:33:54 am

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

IT Raid in Bihar: इस वक्त बिहार से एक बड़ी खबर सामने आई है। बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड के एमएलसी राधा चरण साह के घर पर मंगलवार सुबह-सुबह आयकर विभाग की टीम छापेमारी को पहुंची है। फिलवक्त छापेमारी जारी है। रेड से संबंधित विस्तृत जानकारी की इंतजार है।

89.jpg

Bihar: IT Raid on premises of JDU MLC Radhacharan Seth & his close in Patna-Arrah

IT Raid in Bihar: बिहार की राजधानी पटना और आरा समेत कई अन्य ठिकानों पर इस समय आयकर विभाग की टीम छापेमारी कर रही है। यह छापेमारी राधाचरण साह और उनके करीबियों के ठिकाने पर की जा रही है। राधाचरण साह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड के एमएलसी हैं। पटना और आरा से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह-सुबह आयकर विभाग की टीम एसएसबी जवानों के साथ जदयू नेता राधाचरण साह के घर और उनके करीबियों के ठिकानों पर पहुंची। समाचार एजेंसी एएनआई ने भी बिहार में जारी आयकर विभाग की कार्रवाई की सूचना दी है। एएनआई ने आयकर विभाग की छापेमारी से जुड़ी तस्वीरें ट्वीट करते हुए लिखा कि बिहार के पटना और आरा में जदयू MLC राधाचरण सेठ (राधा चरण साह) और उनके करीबी सहयोगी के परिसरों पर एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा छापेमारी की जा रही है। तस्वीरें पटना से हैं।


 

बक्सर एमएलसी की चल-अचल संपत्ति की जांच

फिलवक्त छापेमारी जारी है। रेड से संबंधित विस्तृत जानकारी की इंतजार है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरा, पटना समेत देश के अलग-अलग जगहों पर इनकम टैक्स की टीम ने छापा मारा है। मंगलवार सुबह-सुबह टीम एसएसबी के साथ पहुंची। बक्सर एमएलसी के चल और अचल संपत्ति की जांच की जा रही है।

https://twitter.com/ANI/status/1622809328922279936?ref_src=twsrc%5Etfw

पटना में इन ठिकानों पर छापेमारी-


इनकम टैक्स की टीम ने बाबू बाजार, रमना मैदान में उनके होटल, आरा–पटना बाईपास रोड के रिसॉर्ट समेत कई जगहों पर एक साथ धावा बोला है। जिसके बाद अफरा–तफरी का माहौल कायम हो गया है। टीम जदयू नेता राधाचरण सेठ के घर पर सभी वसीयत के कागजातों को खंगाल रही है। साथ ही उनके करीबियों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें – फुलवारी शरीफ आतंकी मॉड्यूल मामला: एनआईए ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार

 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो