scriptबिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पिता बने, घर में आई नन्हीं परी | Bihar's Deputy CM Tejashwi Yadav became father | Patrika News

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पिता बने, घर में आई नन्हीं परी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 27, 2023 10:42:28 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

लालू के बेटे और बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पिता बन गए हैं। तेजस्वी की पत्नी रेचल उर्फ राजश्री ने बेटी को जन्म दिया। यह जानकारी उनकी बहन रोहिणी रोहिणी आचार्य ने दी है।

tejashwi_yadav8.Tejashwi Yadavjpg

Tejashwi Yadav

राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव के घर नई पीढ़ी का आगमन हो गया है। लालू के बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी राजश्री यादव ने बच्चे को जन्म दिया है। तेजस्वी यादव और उनकी बहन रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। घर में नए सदस्य की एंट्री को लेकर लालू यादव के परिवार में खुशियों का माहौल बना हुआ है। आपको बता दें कि तेजस्वी यादव के पिता बनने को लेकर कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही थी।
तेजस्वी यादव ने शेयर की फोटो


बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के घर किलकारी गूंजने के बाद उनकी पहली प्रतिक्रिया सामने आई। तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखाए ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है।
https://twitter.com/yadavtejashwi/status/1640207890396114944?ref_src=twsrc%5Etfw
रोहिणी आचार्य ने ऐसे जताई खुशी


तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी आचार्य ने कई ट्वीट कर खुशी जताई। रोहिणी ने लिखा कि बनकर नन्हीं सी परी मेरे घर मेहमान आई है, खुशियों की संग सौगात लाई है दादा-दादी बनने की खुशी में मम्मी-पापा के चेहरे पे जो मुस्कान लाई है।

https://twitter.com/RohiniAcharya2/status/1640207202978787330?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/RohiniAcharya2/status/1640209077845229568?ref_src=twsrc%5Etfw

लालू परिवार में जश्न का माहौल


तेजस्वी और रोहिणी के अलावा परिवार के बाकी सदस्यों ने भी बेटी के आगमन पर खुशियां जाहिर कीं। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, लालू यादव को किडनी देकर जान बचाने वाली बेटी रोहिणी आचार्या होली पर घर जाने वाली थी, लेकिन अब अपनी भतीजी के जन्म पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो