script‘BJP a party of illiterates’: Deputy CM Manish Sisodia blasts Centre amid lens on government schools | 'भाजपा अनपढ़ों की पार्टी, देश को भी रखना चहती है अनपढ़, करना चाहती है सरकारी स्कूलों को बंद' - मनीष सिसोदिया | Patrika News

'भाजपा अनपढ़ों की पार्टी, देश को भी रखना चहती है अनपढ़, करना चाहती है सरकारी स्कूलों को बंद' - मनीष सिसोदिया

Published: Aug 27, 2022 05:37:50 pm

Submitted by:

Archana Keshri

CBI की छापेमारी के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया लगातार BJP पर हमलावर है। अब उन्होंने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार दिल्ली के सरकारी स्कूलों को बंद कराना चाहती है, इस वजह से वो अब दिल्ली के स्कूलों में भ्रष्टाचार की बात कर रही है।

Deputy CM Manish Sisodia blasts Centre amid lens on government schools
Deputy CM Manish Sisodia blasts Centre amid lens on government schools
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। मनीष सिसोदिया ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि भाजपा शराब का मुद्दा छोड़कर अब स्कूल के घोटाले का आरोप लगा रही है। जबकि दिल्ली के सरकारी स्कूलों में कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ है। मैं भाजपा की चाल समझता हूं। उन्होंने कहा कि दिल्ली के स्कूलों को बंद करने की साजिश रची जा रही है। इन्होंने अब तक नहीं बताया कि CBI की रेड में इन्हें मिला क्या? स्कूल के बारे में भी ये जो कह रहे हैं, सब बकवास है। दिल्ली के स्कूलों में शानदार काम हुआ है लेकिन ये चाहते हैं कि इन स्कूलों को बंद किए जाएं ताकि बच्चों को मजबूरी में प्राइवट स्कूलों में पढ़ना पड़े।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.