scriptकाली मां पर टिप्पणी के बाद BJP ने TMC सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, की गिरफ्तारी की मांग | BJP files complaint against Trinamool Congress MP Mahua Moitra after remarks on Kali Maa, demanding arrest | Patrika News

काली मां पर टिप्पणी के बाद BJP ने TMC सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, की गिरफ्तारी की मांग

Published: Jul 06, 2022 02:35:02 pm

काली मां पर टिप्पणी के बाद BJP ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही उनकी गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं TMC ने महुआ मोइत्रा की टिप्पणी से किनारा कर लिया है।
 

bjp-files-complaint-against-trinamool-congress-mp-mahua-moitra-after-remarks-on-kali-maa-demanding-arrest.jpg

BJP files complaint against Trinamool Congress MP Mahua Moitra after remarks on Kali Maa, demanding arrest

एक निजी चैनल पर कार्यक्रम के दौरान काली मां पर की गई टिप्पणी के बाद तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा की मुश्किलें बढ़ गई है। महुआ मोइत्रा के खिलाफ उनके विवादित बयान को लेकर BJP ने शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही तुरंत उनकी गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं पश्चिम बंगाल BJP अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने काली मां पर की गई टिप्पणी को लेकर सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं करने पर निशाना साधा है।
पश्चिम बंगाल BJP अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि महुआ मोइत्रा की टिप्पणियों से टीएमसी खुद को अलग नहीं कर सकती है। यदि टीएमसी वास्तव में इसका समर्थन नहीं करती है, तो उन्हें कार्रवाई करनी चाहिए। उन्हें या तो निष्कासित करना चाहिए या उन्हें कुछ दिनों के लिए पार्टी से निलंबित कर देना चाहिए।
https://twitter.com/ANI/status/1544550895744008192?ref_src=twsrc%5Etfw

TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने काली मां को लेकर क्या दिया है बयान

एक निजी चैनल के कार्यक्रम में काली मूवी को लेकर जारी विवाद पर TMC सांसद महुआ मोइत्रा से सवाल किया गया, जिसके जबाब में उन्होंने कहा कि आप अपने भगवान को कैसे देखते हैं। अगर आप सिक्किम और भूटान जाएंगे तो वहां सुबह पूजा में भगवान को व्हिस्की चढ़ाई जाती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे लिए काली मां एक मांस खाने वाली और शराब पीने वाली देवी हैं। देवी मां के कई रूप हैं।

तृणमूल कांग्रेस ने बयान की निंदा की

TMC सांसद महुआ मोइत्रा के द्वारा दिए गए बयान पर तृणमूल कांग्रेस ने किनारा कर लिया है। तृणमूल कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा कि महुआ मोइत्रा के द्वारा देवी काली पर व्यक्त किए गए विचार उनके व्यक्तिगत हैं। पार्टी किसी भी रूप से इसका समर्थन नहीं है। इसके साथ ही तृणमूल कांग्रेस ने अपने ही पार्टी की सांसद के बयान की निंदा की है।
https://twitter.com/MahuaMoitra?ref_src=twsrc%5Etfw

मैं काली की उपासक

TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने BJP की शिकायत के बाद ट्वीट करके कहा मैं एक काली उपासक हूं। मैं किसी चीज से नहीं डरती हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सत्य को बैक अप बलों की आवश्यकता नहीं होती है।
https://twitter.com/MahuaMoitra/status/1544595347539763200?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो