script‘सिसोदिया को रास्ते से हटाने की साजिश रच रहे केजरीवाल’, BJP नेता मनोज तिवारी का बड़ा दावा | BJP Leader Manoj Tiwari says Arvind Kejriwal Planning Against Manish Sisodia | Patrika News

‘सिसोदिया को रास्ते से हटाने की साजिश रच रहे केजरीवाल’, BJP नेता मनोज तिवारी का बड़ा दावा

locationनई दिल्लीPublished: Mar 09, 2023 02:25:48 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Manish Sisodia Security Concern BJP Vs AAP: दिल्ली की शराब नीति केस में तिहाड़ जेल में बंद मनीष सिसोदिया की सुरक्षा को लेकर आम आदमी पार्टी और भाजपा आमने-सामने हैं। आप ने सिसोदिया की हत्या की साजिश का आरोप लगाते हुए भाजपा पर हमला बोला है। जिसके जवाब में बीजेपी की ओर से मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को लपेटे में लिया है।

kejriwal_and_sisodia.jpg

BJP Leader Manoj Tiwari says Arvind Kejriwal Planning Against Manish Sisodia

manish sisodia Security Concern: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया इस समय तिहाड़ जेल में बंद है। दिल्ली की नई शराब नीति केस में कोर्ट ने उन्हें 20 मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा है। जेल गए सिसोदिया की सुरक्षा को लेकर आप नेताओं ने कई सवाल उठाए थे। जिस पर भाजपा की ओर से सांसद मनोज तिवारी ने प्रतिक्रिया दी है। साथ ही उन्होंने सिसोदिया की सुरक्षा को लेकर आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल गंभीर सवाल खड़े किए। मनोज तिवारी ने आप द्वारा उठाई गई सिसोदिया की सुरक्षा को लेकर कहा कि दिल्ली में जेलों का विभाग दिल्ली सरकार के तहत आता है। ऐसे में कैबिनेट के एक पूर्व मंत्री को जेल के अंदर कैसे धमकियां मिल सकती हैं? उन्होंने कहा कि क्या अरविंद केजरीवाल अपने रहस्यों का खुलासा करने से रोकने के लिए मनीष सिसोदिया के खिलाफ साजिश रच रहे हैं? मालूम हो कि आप नेता सौरभ भारद्वाज और दिलीप पांडे ने तिहाड़ जेल में बंद सिसोदिया की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किए थे। जिसपर मनोज तिवारी ने करारा कटाक्ष किया है।


मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर उठाए सवाल-

मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली की जेलें दिल्ली सरकार के अधीन आती हैं और मनीष सिसोदिया ऐसे मंत्री हैं जो अरविंद केजरीवाल के कई राज जानते हैं। उनके अपने सहयोगी मनीष सिसोदिया को जेल के अंदर जान का खतरा कैसे हो सकता है? क्या अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया को उनके रहस्यों का खुलासा करने से रोकने के लिए उन्हें मारने की साजिश रच रहे हैं? ऐसी धारणा बनाई जा रही है कि मनीष सिसोदिया को बीजेपी से खतरा है। मैं जेल अधिकारियों से मनीष सिसोदिया को सर्वोत्तम संभव सुरक्षा प्रदान करने की अपील करता हूं।

आप नेता सौरभ भारद्वाज के बयान पर प्रतिक्रिया-
भाजपा सांसद मनोज तिवारी का यह बयान आप विधायक सौरभ भारद्वाज की तरफ से केंद्र सरकार पर हमला करने के बाद आया है। जिसमें दावा किया गया है कि मनीष सिसोदिया को खूंखार अपराधियों के साथ तिहाड़ जेल में रखा गया था। भारद्वाज ने कहा था कि सिसोदिया को तिहाड़ की जेल नंबर 1 के तहत रखा गया है, जबकि इस तरह के पहले मुकदमों के लोगों को वहां नहीं रखा जाता है। जेल नंबर 1 कुछ सबसे खूंखार अपराधियों और हत्यारों के लिए होती है।

 


कोर्ट ऑर्डर के बाद भी विपश्यना सेल नहीं दियाः आप-


सौरभ भारद्वाज के अलावा आप नेता दिलीप पांडे ने भी प्रेस कॉफ्रेंस कर सिसोदिया की सुरक्षा मुद्दे पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि जिस तिहाड़ के एक नंबर जेल में खतरनाक अपराधियों को रखा जाता है, उस सेल में बीजेपी ने मनीष सिसोदिया को रखा है। मेंटर टॉर्चर कर के कबूलनामा साइन कराने की कोशिश हो रही है। देश देख रहा है आपकी घटिया राजनीति कोर्ट ऑर्डर के बाद भी आपने सिसोदिया को विपश्यना सेल नहीं दिया।


जेल अधिकारियों ने आप के आरोपों को किया खारिज


दिलीप पांड ने आगे यह भी कहा कि मनीष सिसोदिया ने गरीब बच्चों को इंजीनियर- डॉक्टर बनाने की ज़िम्मेदारी उठाई है। मोदी जी की तक़लीफ़ इतनी बढ़ गई है कि सिसोदिया को दुर्दांत अपराधियों के साथ रख कर हत्या की साज़िश रची जा रही है। मोदी जी, कोर्ट के आदेश का पालन कर मनीष जी को विपासना सेल में शिफ्ट करें। हालांकि, आप के आरोपों को निराधार बताते हुए दिल्ली जेल के अधिकारियों ने कहा कि सिसोदिया को सेंट्रल जेल के एक वार्ड में रखा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो