scriptमहाराष्ट्रः BJP नेता ने चलती बस में युवती से किया रेप! CCTV कैमरे में कैद हुआ पूरा घटनाक्रम | BJP Leader Ravindra Bawanthade Sex Video in Moving Bus Goes Viral | Patrika News

महाराष्ट्रः BJP नेता ने चलती बस में युवती से किया रेप! CCTV कैमरे में कैद हुआ पूरा घटनाक्रम

Published: Jul 05, 2017 11:27:00 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

एक युवती से चलती बस में बीजेपी नेता का सेक्स करते दिखाई देने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो बस के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।

महाराष्ट्र में एक युवती से चलती बस में बीजेपी नेता का सेक्स करते दिखाई देने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो बस के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। फिलहाल वीडियो के वायरल होने के साथ पार्टी में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। आरोप है कि बीजेपी नेता ने युवती को नौकरी और शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया है।
सूत्रों के मुताबिक़ मामला प्रदेश के गडचिरौली जिले के चंद्रपुर का है। यहां चलती बस में शारीरिक सम्बन्ध बनाने की तस्वीरें बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं। जिस बीजेपी नेता पर ये संगीन और शर्मनाक आरोप लग रहे हैं उनका नाम है रविन्द्र बावनथड़े। चौंकाने वाली बात तो यह है कि आरोपी नेता ने ऐसी हरकत तब की जब उसी बस में और भी सवारियां मौजूद थीं। 
यह वीडियो वायरल होने के बाद पीडित युवती सामने आई और उसने बीजेपी नेता के खिलाफ पुलिस में रेप का केस दर्ज कराया। युवती ने शिकायत में बताया कि उसे नौकरी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया साथ ही आरोपी ने उससे शादी का भी वादा किया था।
आरोपी नेता रविन्द्र बावनथड़े मामला उजागर होने के बाद से फरार चल रहा है और पुलिस उसकी तलाश में जगह जगह दबिश दे रही है। हालांकि मामला सत्ताधारी पार्टी के नेता से जुड़ा होने के चलते पुलिस इस बारे में खुलकर कुछ भी नहीं बता रही है।
इधर, बस में इस तरह का सेक्स वीडियो वायरल होते ही राजनीतिक गलियारों में भूचाल आ गया। बीजेपी नेता इस बारे में किसी तरह की बयानबाजी करने से कन्नी काट रहे हैं वहीं विपक्ष को हमलावर होने का मुद्दा मिल गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो