scriptहेलमेट के बदले भगवा गमछा बांध तिरंगा यात्रा में शामिल हुए BJP MP मनोज तिवारी, बाद में माफी मांगी तो लोगों ने यूं की खिंचाई | BJP MP Manoj Tiwari said Sorry for Not Wearing Helmet in Users trolled | Patrika News

हेलमेट के बदले भगवा गमछा बांध तिरंगा यात्रा में शामिल हुए BJP MP मनोज तिवारी, बाद में माफी मांगी तो लोगों ने यूं की खिंचाई

locationनई दिल्लीPublished: Aug 03, 2022 05:59:09 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

BJP MP Manoj Tiwari Trolled: राजधानी दिल्ली में बिना हेलमेट बाइक चलाने के मामले में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने एक ट्वीट करते हुए माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि मुझसे बड़ी गलती हूं, मैं अपना चालान भरूंगा। हालांकि उनके इस ट्वीट पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

manoj_tiwari.jpg

BJP MP Manoj Tiwari said Sorry for Not Wearing Helmet in Users trolled

Har Ghar Tringa Bike Rally: देश की आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। ‘आजादी के अमृत महोत्सव’ के तहत भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में ‘हर घर तिरंगा’ अभियान चला रही है। इसी अभियान की सफलता के लिए आज राजधानी दिल्ली में लालकिला के पास बीजेपी की ओर एक बाइक रैली निकाली गई थी। इस बाइक रैली दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी सहित कई अन्य नेता शामिल हुए। लेकिन इस यात्रा में मनोज तिवारी ट्रैफिक नियमों का पालन करना भूल गए। वो सिर पर हेलमेट के बदले भगवा गमछा बांधकर बुलेट चलाते नजर आए।

हालांकि बाद में जब मनोज तिवारी को अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने ट्वीट कर माफी मांगी और कहा कि वो अपना चालान भरेंगे। लेकिन उनके इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया के कई यूजरों ने उन्हें नसीहत भी दी।

https://twitter.com/dtptraffic?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल बीजेपी सांसद मनोज तिवारी रैली के दौरान सिर पर भगवा गमछा बांधे बुलेट लेकर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने हेलमेट ही नहीं लगाया था। जब ट्विटर पर उनकी यह तस्वीर वायरल होनी शुरू हुई तो मनोज तिवारी ने माफी मांगी।

अपने माफीनामे में मनोज तिवारी ने क्या लिखा-
मनोज तिवारी ने हेलमेट नहीं पहनने को लेकर माफी मांगते हुए ट्वीट कर लिखा कि आज हेलमेट नहीं पहनने के लिए बहुत माफी मांगता हूं। उन्होंने दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को टैग कर लिखा कि मैं चालान भर दूंगा। इसके अलावा मनोज तिवारी ने सुरक्षित यात्रा के लिए लोगों से दुपहिया वाहन चलाने के लिए दौरान हेलमेट पहनने का अनुरोध भी किया।

https://twitter.com/vineet_mishra/status/1554752902123880448?ref_src=twsrc%5Etfw

हमको इतनी आसानी से सॉरी ट्वीट करने पर नहीं छोड़ा जाता-
लेकिन उनके इसी ट्वीट पर सोशल मीडिया के यूजरों ने उनकी जमकर खिंचाई शुरू कर दी। विनीत मिश्रा नामक एक यूजर ने लिखा कि सर हमको इतनी आसानी से सॉरी ट्वीट करने पर नहीं छोड़ा जाता है, बड़ी-बड़ी बातें बोली जाती हैं कैसे गाड़ी ज़ब्त हो सकती है फिर मिन्नतें करने पर चालान बनता है, किसी भी पुलिस चेकिंग अभियान पर खड़े होकर देख लीजिए।

यह भी पढ़ेंः VIDEO : तिरंगा थामे मोटरसाइकिल पर सवार हुए अर्जुन राम मेघवाल, लगाए देशभक्ति के नारे

https://twitter.com/karanraj5544/status/1554750632950919170?ref_src=twsrc%5Etfw

यूजर बोले- पहले नियम तोड़ते है फिर चालान भरने का ढोंग करते हैं-
प्रशांत सोनी नामक एक यूजर ने मनोज तिवारी द्वारा डाली गई फोटो को देखते हुए लिखा कि पीछे कुछ और भी देशभक्त हैं, जो देश का कानून तोड़ते साफ नजर आ रहे हैं। वो भी स्वेच्छा से आगे आकर अपने खिलाफ कार्रवाई के लिए ट्रैफिक पुलिस से संपर्क करें।

करण यादव नामक एक यूजर ने लिखा कि नौटंकी है और कुछ नहीं, सब का चालान कटवाइए पीछे भी बहुत लोग है बिना हेलमेट के। सरकार में है इसीलिए मनमानी कर रहे आप और आपके लोग। पहले नियम तोड़ते है फिर चालान भरने का ढोंग करते है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो