scriptBJP National office bearer meet: President JP Nadda to reach Jaipur | भाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक : आज जयपुर आएंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, एयरपोर्ट से कूकस तक 75 स्वागत द्वार तैयार | Patrika News

भाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक : आज जयपुर आएंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, एयरपोर्ट से कूकस तक 75 स्वागत द्वार तैयार

जयपुर। कांग्रेस के चिंतन शिविर के बाद अब राजस्थान में भाजपा के मंथन के लिए मंच सजना तैयार हो गया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राष्ट्रीय पदाधिकारियों की तीन दिवसीय बैठक में हिस्सा लेने के लिए गुरुवार शाम को 4 बजे जयपुर पहुंचेंगे। उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट से लेकर कूकस तक 75 स्वागत द्वार बनाए गए हैं। इसके पहले आज पूरा शहर नड्डा के स्वागत में होर्डिंग और बैनरों से पट गया है।

जयपुर

Published: May 19, 2022 10:57:33 am

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के स्वागत में शहर में 75 गेट बनाए गए हैं। इनमें 5 पाइंट्स पर नड्डा का शाही स्वागत किया जाएगा।  बता दें, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और संगठन महामंत्री बीएल संतोष की मौजूदगी में 19 से 21 मई तक राष्ट्रीय पदाधिकारियों, प्रदेश अध्यक्षों व संगठन महामंत्रियों की बैठक में देशभर के 132 प्रमुख नेता शामिल हो रहे हैं। पीएम मोदी 20 मई को बैठक को वर्चुअली संबोधित करेंगे। जेपी नड्डा आज 19 मई को शाम 4 बजे एयरपोर्ट आएंगे। जयपुर एयरपोर्ट से लेकर कार्यक्रम स्थल आमेर तक उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। इसके लिए पार्टी की ओर से बनाए गए सभी 75 स्वागत गेटों पर केंद्र सरकार की योजानाएं प्रदर्शित की जाएगी।
आज जयपुर में भाजपा अध्यक्ष : नड्डा के स्वागत में शहर में बनाए गए हैं 75 गेट। 5 पाइंट्स पर किया जाएगा नड्डा का स्वागत
आज जयपुर में भाजपा अध्यक्ष : नड्डा के स्वागत में शहर में बनाए गए हैं 75 गेट। 5 पाइंट्स पर किया जाएगा नड्डा का स्वागत
धड़ों में बंटी भाजपा को एकजुट रखना होगा सबसे बड़ी चुनौती

आज जयपुर पहुंच रहे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के सामने सबसे बड़ी चुनौती मुख्य रूप से दो धड़ों में बंटी राजस्थान भाजपा को एकजुट करने की होगी। पिछले दिनों एक कार्यक्रम में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के तेवरों से साफ हो गया है कि भाजपा नेतृत्व के लिए ये करना आसान नहीं होगा। सतीश पूनिया के नतृत्व में वसुंधरा राजे विरोधी गुट के ज्यादा सक्रिय होने से पूर्व सीएम वसुंधरा राजे नाराज बताई जा रही हैं। सीएम फेस को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और गजेंद्र सिंह शेखावत की बयानबाजी से वसुंधरा खेमा खासा असहज महसूस कर रहा है। सतीश पूनिया समेत वसुंधरा विरोधी गुट का कहना है कि चुनाव पीएम मोदी और कमल के फूल पर ही लड़ा जाएगा। वसुंधरा समर्थक इस तरह की बयानबाजी को कटाक्ष के तौर पर मान रहे हैं।
पांच जगहों पर होगा स्वागत

पार्टी की ओर से तय रूट के अनुसार नड्डा सबसे पहले एयरपोर्ट के बाहर रुकेंगे, जहां राजस्थानी लोक कलाकार उनका स्वागत करेंगे। इसका जिम्मा जयपुर शहर भाजपा को सौंपा गया है। इसके बाद गांधी सर्किल पर महिला मोर्चा की ओर से उनका स्वागत किया जाएगा। नड्डा त्रिमूर्ति सर्किल, ट्रांसपोर्ट नगर, खोले के हनुमानजी और आमेर कुंडा में भी नड्डा स्वागत के लिए रुकेंगे।
पहले प्रदर्शनी का उद्घाटन, फिर लेंगे बैठक

नड्ढा होटल में बनाए गए कुशाभाऊ ठाकरे प्रदर्शनी स्थल में लगाई गई प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। इसमें सुंदर सिंह भंडारी के जीवन के साथ ही कुशाभाऊ ठाकरे की कार्य पद्धति को दिखाया जाएगा। शाम 7 बजे राष्ट्रीय महामंत्रियों की बैठक होगी। 19 मई को ही कार्यक्रम स्थल पर सभी पदाधिकारी और नेता एक साथ रात्रिभोज करेंगे।
20 मई को पीएम मोदी का वर्चुअल संबोधन

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक शुक्रवार सुबह 10 बजे शुरू होगी। इसको पीएम नरेंद्र मोदी वर्चुअली संबोधित करेंगे। बैठक में 4 सत्रों में चर्चा होगी। बैठक का समापन जेपी नड्डा के संबोधन से होगा। शाम सात बजे नड्डा बिड़ला सभागार में सुंदर सिंह भंडारी की स्मृति में लिखी पुस्तक का विमोचन करने के बाद प्रबुद्धजनों को संबोधित करेंगे।
भाजपा प्रभारी अरुण सिंह और तरुण चुघ जयपुर पहुंचे, राजस्थान के नेताओं को दिए जाएंगे टास्क

कांग्रेस के उदयपुर चिंतन शिविर के बाद अब भाजपा 19 से 21 मई तक होने वाले 3 दिन के चिंतन में अपनी आगामी चुनावों को लेकर रणनीति तैयार करेगी। बैठक में राजस्थान के भाजपा नेताओं को विधानसभा चुनाव 2023 और लोकसभा चुनाव 2024 के टास्क दिए जांएगे। बैठक में संगठन के आगामी कार्यक्रमों और विधानसभा चुनाव 2023 के मुद्दे और प्रदेश के हालातों पर पूरी रिपोर्ट पार्टी नेतृत्व को दी जाएगी। जेपी नड्डा के आगमन से पहले प्रदेश भाजपा ने रिपोर्ट तैयार कर ली है। राजस्थान भाजपा प्रभारी अरुण सिंह और तरुण चुघ जयपुर पहुंच गए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Domestic cylinder price: घरेलू गैस सिलेंडर महंगा, कमर्शियल सिलेंडर के दाम घटेMumbai News Live Updates: मुंबई में लगातार दूसरे दिन भी हो रही तेज बारिश, बांद्रा इलाके में भारी जलभरावराजस्थान के 7 जिलों में आज भारी बारिश का अलर्ट, मौसम विभाग सुझावखाद्य मंत्रालय की आज खाद्य तेल कंपनियों के साथ बैठक, और सस्‍ता होगा खाने का तेलउत्तर प्रदेश विधान परिषद आज हो जाएगा कांग्रेस मुक्तUP Corona Update: एक हफ़्ते में 29 प्रतिशत घटे कोविड के मामले, पिछले 24 घंटों में सिर्फ इतने नए मरीजMumbai Rains: तेज बारिश के बीच मुंबई में कई बड़े हादसे, 3 लोगों ने गंवाई जान, पढ़ें सुबह की बड़ी अपडेटMp local body elecation: इंदौर में ईवीएम गड़बड़...कई वार्डो में मतदान पर असर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.