scriptPM मोदी की अध्यक्षता में आज BJP संसदीय दल की बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा | bjp parliamentary party meeting under the chairmanship of pm modi today | Patrika News

PM मोदी की अध्यक्षता में आज BJP संसदीय दल की बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

locationनई दिल्लीPublished: Feb 07, 2023 09:11:43 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

दिल्ली में आज संसद सत्र के दौरान होने वाली साप्ताहिक संसदीय दल की बैठक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में आयोजित की जाएगी। इसमें बजट सहित कई मुद्दों पर चर्चा होगी।

bjp parliamentary party meeting

bjp parliamentary party meeting

संसद सत्र के दौरान होने वाली साप्ताहिक संसदीय दल की बैठक आज होने जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्ष में होने जा रही इस मीटिंग में बजट सहित विभिन्न जरूरी मुद्दों पर चर्चा होगी। माना जा रहा है कि सदन में विपक्ष के हंगामे के बीच कार्यवाही सुचारू ढंग से चलाने की रणनीति बनेगी। प्रधानमंत्री बैठक में पार्टी सांसदों का मार्गदर्शन भी करेंगे।


पीएम मोदी की अध्यक्षता में इस बैठक में हाल ही में पारित केंद्रीय बजट सहित महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होने की संभावना है। साप्ताहिक संसदीय दल की बैठक में पार्टी के शीर्ष नेता शामिल होंगे। प्रधानमंत्री के पार्टी की बैठक को संबोधित करने की भी उम्मीद है जहां वह भाजपा सांसदों का मार्गदर्शन कर सकते हैं।

 

यह भी पढ़ें

‘हम अदाणी के हैं कौन’ के तहत कांग्रेस ने लगातार दूसरे दिन PM मोदी से पूछे 3 नए सवाल



 


आपको बता दें, इस बार बजट में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मध्यवर्ग को बड़ी राहत देते हुए इनकम टैक्स का दायरा बढ़ाया है। अब सात लाख तक की आय पर किसी तरह का इनकम टैक्स नहीं देना होगा। इस बजट को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए एक मास्टर स्ट्रोक भी माना जा रहा है। 2024 में होने वाले चुनाव को लेकर बीजेपी का अभियान देशभर में पहले से ही जारी है।

 

 


अदानी ग्रुप पर लगे फाइनेंशियल फ्रॉड के आरोपों की जांच की मांग के साथ कांग्रेस संसद से सड़क तक विरोध-प्रदर्शन कर रही है। सोमवार को कांग्रेस सहित कई विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने संसद परिसर में गांधी की प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन किया। इसके साथ ही कांग्रेस ने देश के विभिन्न राज्यों में विरोध प्रर्दशन किया। वहीं राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “मैं सरकार के बारे में काफी समय से बोल रहा हूं कि ‘हम दो, हमारे दो’। सरकार डरी हुई है कि संसद में अदाणी जी पर चर्चा न हो जाए। सरकार को इस पर चर्चा करानी चाहिए। आप लोग कारण जानते ही हैं कि इस पर चर्चा क्यों न हो। मैं 2-3 साल से यह मुद्दा उठा रहा हूं। हम चाहते हैं कि इस पर चर्चा हो और सब साफ हो। लाखों करोड़ रुपए का भ्रष्टाचार हुआ है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो