scriptकेजरीवाल में विभव के खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं, क्योंकि वो उनके सारे राज खोल देगा: बीजेपी | BJP said Kejriwal doesn't have the courage to take action against Vibhav because he will reveal all his secrets | Patrika News
राष्ट्रीय

केजरीवाल में विभव के खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं, क्योंकि वो उनके सारे राज खोल देगा: बीजेपी

भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल ने विभव कुमार पर अगर कार्रवाई की तो वो उनके सारे राज खोल देगा।

नई दिल्लीMay 14, 2024 / 07:28 pm

Paritosh Shahi

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने यह स्वीकार कर लिया है कि सीएम आवास पर स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट हुई थी। सिरसा ने आगे कहा कि संजय सिंह ने यह कहा कि अरविंद केजरीवाल इसका संज्ञान लेंगे, कार्रवाई करेंगे। लेकिन, हैरानी इस बात की है कि मारपीट की घटना को 30 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है और केजरीवाल ने अभी तक इस पर कुछ नहीं बोला है।

शराब घोटाले का राजदार विभव

सिरसा ने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल में विभव के खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत ही नहीं है क्योंकि विभव आम आदमी पार्टी का सज्जन कुमार, जगदीश टाइटलर और एचकेएल भगत है, जैसे गांधी परिवार अपने इन तीनों नेताओं पर कभी कार्रवाई नहीं कर पाई क्योंकि ये तीनों गांधी परिवार के करीबी थे, उसी तरह केजरीवाल भी विभव पर कार्रवाई नहीं कर सकते क्योंकि वह घोटालों और खासतौर पर शराब घोटाले का राजदार है। अगर केजरीवाल ने कार्रवाई की तो विभव उनके सारे राज खोल देगा।
उन्होंने अब तक चुप रहने के लिए स्वाति मालीवाल की भी आलोचना करते हुए कहा कि महिलाओं की लड़ाई लड़ने की बात कहने वाली स्वाति मालीवाल पार्टी में अपना राजनीतिक लाभ और हानि देखते हुए अब तक चुप हैं और उनका चुप रहना महिलाओं की इज्जत के साथ खिलवाड़ भी है।

Hindi News/ National News / केजरीवाल में विभव के खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं, क्योंकि वो उनके सारे राज खोल देगा: बीजेपी

ट्रेंडिंग वीडियो