scriptबंगाल में BJP कार्यकर्ता को काटा, रेलवे पटरी पर मिला शव | Patrika News
राष्ट्रीय

बंगाल में BJP कार्यकर्ता को काटा, रेलवे पटरी पर मिला शव

BJP: परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि वह बिना किसी को कुछ बताये सुबह घर से निकला था। कई घंटे बाद जब वह नहीं लौटा तो तलाश शुरू की गई। अंत में पटरी पर उसका शव मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कोलकाताJun 23, 2024 / 04:24 pm

Anand Mani Tripathi

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में रविवार को एक भाजपा कार्यकर्ता का शव मिलने से तनाव पैदा हो गया है। उसका शव नलहाटी और चतरा रेलवे स्टेशनों के बीच रेल की पटरी पर मिला है। शरीर पर कई घाव हैं। मृतक की पहचान प्रदीप मल के रूप में हुई है। वह नलहाटी थाना अंतर्गत पाइक पारा गांव का रहने वाला था और टोटो चलाता था।
परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि वह बिना किसी को कुछ बताये सुबह घर से निकला था। कई घंटे बाद जब वह नहीं लौटा तो तलाश शुरू की गई। अंत में पटरी पर उसका शव मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। स्थानीय पुलिस ने बताया कि संभव है कि ट्रेन से टकराने से उसकी मौत हुई हो।
वहीं, भाजपा की बीरभूम जिला इकाई के अध्यक्ष ध्रुव शाहा ने मामले की गहन जांच की मांग की है। उन्होंने कहा, “जिस इलाके में वह रहता था, वहां लोकसभा चुनाव से पहले तनाव था। वह काफी सक्रिय और समर्पित पार्टी कार्यकर्ता था। तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेता अफवाह फैलाने की कोशिश कर रहे हैं कि उसने आत्महत्या की है। मैं मामले की गहन जांच की मांग करता हूं।”

Hindi News/ National News / बंगाल में BJP कार्यकर्ता को काटा, रेलवे पटरी पर मिला शव

ट्रेंडिंग वीडियो