scriptभारतीय टीम के होटल के नजदीक हुए 2 बम धमाके, 3 लोगों की मौत | blast near the hotel of indian para badminton player in uganda | Patrika News

भारतीय टीम के होटल के नजदीक हुए 2 बम धमाके, 3 लोगों की मौत

Published: Nov 16, 2021 09:00:08 pm

Submitted by:

Nitin Singh

युगांडा पैरा बैडमिंटन इंटरनेशनल टूर्नामेंट में हिस्सा लेने पहुंची भारतीय टीम के होटल के नजदीक 2 धमाके हुए। इन धमाकों में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी पूरी तरह सुरक्षित हैं।

blast near the hotel of indian para badminton player in uganda

blast near the hotel of indian para badminton player in uganda

नई दिल्ली। युगांडा की राजधानी कंपाला में भारतीय टीम जिस होटल में ठहरी है, उससे कुछ ही दूरी पर आज दो बम धमाके हुए। इन धमाकों में 3 लोगों की मौत हो गई, वहीं इसके बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। भारतीय टीम के मुख्य कोच गौरव खन्ना ने इस संबंध में जानकारी साझा की है। उन्होंने बताया कि धमाके होटल से लगभग 100 मीटर की दूरी पर हुए, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है। हम सभी सुरक्षित हैं।
होटल से 100 मीटर दूर हुआ धमाका
दरअसल, इन दिनों भारतीय पैरा बैडमिंटन टीम, युगांडा पैरा बैडमिंटन इंटरनेशनल टूर्नामेंट में हिस्सा लेने पहुंची है। इस दौरान टीम युगांडा की राजधानी कंपाला के एक होटल में रुकी है। बताया गया कि इसी होटल से महज 100 मीटर की दूरी पर आज दो बम धमाके हुए। इन धमाकों में तीन आत्मघाती हमलावर मारे गए। स्थानीय पुलिस ने इसकी पुष्टि की है।
भारतीय टीम के कोच गौरव खन्ना ने बताया कि जब धमाका हुए उस दौरान टीम के कुछ खिलाड़ी बैडमिंटन हॉल के लिए निकल रहे थे। धमाके से सड़क पर अफरा-तफरी मच गई। खतरे को भांपते हुए हम भी तुरंत वापस लौट आए। कोच ने बताया कि हमने इस संबंध में दूतावास से बात की है और चिंता की कोई बात नहीं है।
यह भी पढ़ें

हैदरपोरा एनकाउंटर पर विपक्ष ने उठाए सवाल

गौरव खन्ना ने बताया कि इस घटना का हमारे कार्यक्रम पर कोई असर नहीं पड़ेगा, वहीं टूर्नामेंट भी बिना किसी रूकावट के चलता रहेगा। 54 खिलाड़ियों की मौजूदगी में हमारा दल काफी बड़ा है, जो टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहा है। इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे टोक्यो पैरालंपिक के स्वर्ण पदक विजेता प्रमोद भगत ने भी धमाके की जानकारी देते हुए बताया कि वो और पूरी टीम पूरी तरह से सुरक्षित हैं और हम अपने खेल पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो