scriptदिल्ली के स्कूल में बम की सूचना से मचा हड़कंप, डिस्पोजल स्क्वॉड मौके पर | Bomb Threat To Delhi School, Bomb Disposal Squad Reaches Spot | Patrika News

दिल्ली के स्कूल में बम की सूचना से मचा हड़कंप, डिस्पोजल स्क्वॉड मौके पर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 28, 2022 03:30:28 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

दिल्ली पुलिस ने सोमवार को कहा कि उसे राष्ट्रीय राजधानी के दक्षिण जिले के इंडियन पब्लिक स्कूल में बम होने के संबंध में एक ईमेल मिला है। पुलिस ने स्थिति पर अपडेट देते हुए कहा, एक बम निरोधक दस्ते को वहां भेजा गया है। इसकी पुष्टि और जांच की जा रही है।

Bomb Threat To Delhi School

Bomb Threat To Delhi School

Bomb Threat To Delhi School : देश की राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दक्षिण जिले के इंडियन पब्लिक स्कूल में बम होने के संबंध में एक ईमेल प्राप्त हुआ है। स्कूल में बम की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया है। इसकी जानकारी मिलते ही वहां बम निरोधक दस्ता भेजा गया है। बम की पुष्टि और जांच की जा रही है। दिल्ली पुलिस ने इसकी जानकारी दी है।


दिल्ली पुलिस के अनुसार, दक्षिण जिले के इंडियन पब्लिक स्कूल में बम होने के संबंध में एक ईमेल मिला है। इसे बाद वहां बम निरोधक दस्ता भेजा गया है। इसकी पुष्टि और जांच की जा रही है। बम की सूचना के बाद स्कूल में अफरा तफरी का माहौल हो गया है। स्कूल प्रशासन और पुलिस सभी से शांति बनाए रखने की अपील की है।

दिल्ली पुलिस ने स्थिति पर अपडेट देते हुए कहा कि एक बम निरोधक दस्ते को वहां भेजा गया है। इसकी पुष्टि और जांच की जा रही है।


आपको बता दे कि बीते दिनों दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर देर रात को मॉस्को से दिल्ली आई फ्लाइट में बम मिलने की खबर मिली थी। इसके बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया था। 2:30 बजे सुरक्षा बड़ा दी गई और सुरक्षा टीम अलर्ट मोड में आ गई। इसके साथ ही बम निरोधक दस्ता और दूसरे रेस्क्यू दलों को भी भेजा गया और फ्लाइट को रनवे 29 पर उतारा गया। जिसके बाद से विमान की चेकिंग हुई। हालांकि राहत तब मिली जब विमान में ऐसी कोई भी संदिग्ध चीज बरामद नहीं हुई। इसके बाद जांच एजेंसियों ने राहत की सांस ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो