scriptBridge Collapse in Bihar: बिहार में ताली बजाने से टूट रहे हैं पुल, कांग्रेस ने शेयर किया वीडियो | Bridge Collapse in Bihar: bridges are breaking due to clapping, Congress shared the video | Patrika News
राष्ट्रीय

Bridge Collapse in Bihar: बिहार में ताली बजाने से टूट रहे हैं पुल, कांग्रेस ने शेयर किया वीडियो

Bridge Collapse in Bihar: देशभर में झमाझम बारिश हो रही है। लेकिन बिहार में आफत की बारिश हो रही है।

नई दिल्लीJul 06, 2024 / 04:07 pm

Shaitan Prajapat

Bridge Collapse in Bihar: देशभर में झमाझम बारिश हो रही है। लेकिन बिहार में आफत की बारिश हो रही है। मानसून की पहली बारिश से प्रदेश में एक के बाद एक पुल टूट रहे है। बीते 15 दिन में करीब 12 पुल टूट चुके है। इस मामले में बीते दिनों से राजनीतिक भी गरमाई हुई है। कांग्रेस और आरजेडी लगातार बिहार के सीएम नीतीश कुमार और मोदी सरकार पर हमला बोल रही है। यह मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव बार बार सुशासन सरकार से सवाल पूछ रहे है। इसी बीच कांग्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बिहार में ताली बजाने से टूट रहे हैं पुल

कांग्रेस केरल नाम के एक एक्स पेज से वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो कांग्रेस नेता कह रहे है कि आज से पहले ताली बजाने से बल्ब जलते देखा गया। लेकिन अब बीजेपी के राज में ताली बजाने पर पुल टूट रहे है। इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है। उनका दावा है कि पास के नदी से बालू लेकर इस पुल का निर्माण किया गया। जो पानी के तेज बहाव के सा​थ ही बह गया।

बिहार में 15 दिन में 12 पुल ढहे, 16 इंजीनियरों पर गिरी गाज

बिहार जल संसाधन विभाग ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि पिछले 15 दिनों में राज्य भर में 10 पुलों के ढहने के बाद विभाग ने 16 इंजीनियरों को निलंबित कर दिया है। बिहार के विकास सचिव चैतन्य प्रसाद ने इसकी जानकारी दी है। साथ ही कहा कि बिहार सरकार इस मुद्दे पर गंभीर है। ये पुल सीवान, सारण, मधुबनी, अररिया, पूर्वी चंपारण और किशनगंज जिलों में थे।

Hindi News/ National News / Bridge Collapse in Bihar: बिहार में ताली बजाने से टूट रहे हैं पुल, कांग्रेस ने शेयर किया वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो