scriptBS Yediyurappa: POCSO एक्ट में बीएस येदियुरप्पा को गिरफ्तार करने की तैयारी, अदालत ने जारी किया गैर जमानती वारंट | BS Yediyurappa: Preparations to arrest BS Yediyurappa under POCSO Act, court issued non-bailable warrant | Patrika News
राष्ट्रीय

BS Yediyurappa: POCSO एक्ट में बीएस येदियुरप्पा को गिरफ्तार करने की तैयारी, अदालत ने जारी किया गैर जमानती वारंट

BS Yediyurappa: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ यौन अपराधों को लेकर गुरुवार को बेंगलुरु की कोर्ट ने पोस्को एक्ट तहत गैर जमानती वारंट जारी किया है।

बैंगलोरJun 13, 2024 / 05:59 pm

Anand Mani Tripathi

BS Yediyurappa: कर्नाटक पुलिस पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा संसदीय बोर्ड के सदस्य बीएस येदियुरप्पा को पोक्सो मामले में गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है। बेंगलुरु की कोर्ट येदियुरप्पा को लेकर गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है। कर्नाटक पुलिस ने बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ वारंट प्राप्त करने के लिए अदालत का रुख किया है। पुलिस ने बुधवार को 42वें अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट (एसीएमएम) के समक्ष एक आवेदन प्रस्तुत किया था। ऐसे में अब येदियुरप्पा को कभी भी पुलिस गिरफ्तार कर सकती है।
गिरफ्तारी से पहले जमानत याचिका
इस बीच येदियुरप्पा ने मामले में अग्रिम जमानत के लिए गुरुवार को कर्नाटक उच्च न्यायालय में एक याचिका प्रस्तुत कर दी है। याचिका पर अदालत द्वारा अभी विचार किया जाना बाकी है। इस मामले पर शुक्रवार को सुनवाई होगी।

Hindi News/ National News / BS Yediyurappa: POCSO एक्ट में बीएस येदियुरप्पा को गिरफ्तार करने की तैयारी, अदालत ने जारी किया गैर जमानती वारंट

ट्रेंडिंग वीडियो