scriptशिमला में बस हादसा, 28 लोगों की मौत | Bus accident in Shimla, 28 people killed | Patrika News

शिमला में बस हादसा, 28 लोगों की मौत

Published: Jul 20, 2017 12:58:00 pm

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में रामपुर के पास गुरुवार सुबह खनेरी में एक बस के खाई में गिरने से 28 लोगों की मौत हो गई। राहत व बचाव दल ने अब तक 17 घायलों को निकालकर खनेरी अस्पताल पहुंचाया है। 

Bush Accident

Bush Accident

शिमला। हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में रामपुर के पास गुरुवार सुबह खनेरी में एक बस के खाई में गिरने से 28 लोगों की मौत हो गई। राहत व बचाव दल ने अब तक 17 घायलों को निकालकर खनेरी अस्पताल पहुंचाया है। एसडीएम रामपुर भी मौके पर पहुंच गए हैं। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि बस के परखच्चे उड़ गए हैं। डीसी शिमला रोहन ठाकुर ने हादसे की पुष्टि की है। हादसा खनेरी अस्पताल के पास हुआ है। घटनास्थल पर अफरा-तफरी का महौल है, हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। 



बस में 50 से अधिक लोग सवार थे
बस में 50 से अधिक लोग सवार थे। हादसे में बस के चालक और परिचालक जिंदा बचे हैं। इन्हें भी चोटें लगी है। वहीं, स्थानीय प्रशासन को राहत कार्य में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने बस हादसे के मृतकों के प्रति शोक व्यक्त करते हुए घायलों के उपचार के लिए उचित व्यवस्था करवाने के आदेश दिए हैं। परिवहन मंत्री जीएस बाली ने हादसे पर शोक जताते हुए कहा है कि इस बात के प्रयास किए जा रहे हैं कि घायल को बेहतर उपचार मुहैया करवाया जाए। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो