scriptCBI arrested SBhaskar Raman, a close associate of Karti Chidambaram | कांग्रेस नेता कार्ति चिंदबरम के करीबी को CBI ने किया गिरफ्तार, कल कई ठिकानों पर हुई थी छापेमारी | Patrika News

कांग्रेस नेता कार्ति चिंदबरम के करीबी को CBI ने किया गिरफ्तार, कल कई ठिकानों पर हुई थी छापेमारी

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के पुत्र कार्ति चिंदबरम पर सीबीआई का शिकंजा कसता जा रहा है। मंगलवार को उनके कई ठिकानों पर छापेमारी के बाद अब सीबीआई ने कार्ति चिंदबरम के एक करीबी को गिरफ्तार किया है।

नई दिल्ली

Published: May 18, 2022 09:12:02 am

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के पुत्र कार्ति चिंदबरम पर सीबीआई का शिकंजा कसता जा रहा है। मंगलवार को उनके कई ठिकानों पर छापेमारी के बाद अब सीबीआई ने कार्ति चिंदबरम के एक करीबी को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी वीजा करप्शन केस में की गई है। सीबीआई सू्त्रों से मिली जानकारी के अनुसार चेन्नई के कार्ति चिंदबरम के करीबी भास्कर रमण को गिरफ्तार किया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि भास्कर रमण पर घूस लेने और भ्रष्टाचार के आरोप लगे है।

karti_chidambaram.gif

उल्लेखनीय हो कि कल सीबीआई ने दिल्ली, चेन्नई सहित देश के अन्य शहरों में स्थित कार्ति चिंदबरम के 9 ठिकानों पर छापेमारी की थी। तब कार्ति ने ट्ववीट करते हुए तंज भी कसा था। उन्होंने कहा था कि अभी तक कितनी बार छापेमारी हो गई है यह गिनती करना भूल गया हूं। वहीं कार्ति के प्रतिक्रिया के कुछ देर बाद पूर्व वित्त मंत्री पी चिंदबरम का भी जवाब सामने आया था।

पी चिंदबरम ने कहा था कि आज सुबह सीबीआई के एक दल ने उनके चेन्नई स्थित घर और दिल्ली स्थित आधिकारिक आवास पर छापेमारी की है। उन्होंने कहा, "दल ने मुझे एक प्राथमिकी दिखाई, जिसमें मेरा नाम आरोपी के तौर पर दर्ज नहीं था। छापेमारी में कुछ नहीं मिला और कुछ भी जब्त नहीं किया गया। मैं इस बात की ओर ध्यान जरूर दिलाना चाहूंगा कि छापेमारी का समय दिलचस्प है।

यह भी पढ़ेंः

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनती

वहीं दूसरी ओर सीबीआई सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिस वीजा करप्शन केस में कार्ति के करीबी भास्कर रमण को गिरफ्तार किया है कि उसमें आरोप है कि 250 चीनी नागरिकों को भारतीय वीजा दिए जाने के बदले उनसे 50 लाख रुपए की रिश्वत ली। यह आरोप पूर्व वित्त मंत्री पी चिंदबरम के बेटे कार्ति पर लगा था। रिश्वतखोरी का यह मामला उस समय का है जब पी चिंदबरम केंद्र में मंत्री थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

पंजाब के सीएम 48 वर्षीय भगवंत मान आज रचाएंगे दूसरी शादी, जानिए कौन हैं उनकी दुल्हनKaali Poster Controversy: फिल्म मेकर लीना ने छेड़ा नया विवाद, अब 'शिव-पार्वती' को सिगरेट पीते दिखायामैं ऐसे भारत में नहीं रहना चाहती...' देवी मां काली विवाद पर महुआ मोइत्रा का ट्वीट- दर्ज कर लो FIR, अदालत में मिलूंगीकांवड़ यात्रा-बकरीद को लेकर CM योगी सख्त, शरारतियों से निपटने को पुलिस को निर्देश जारीMumbai Fire: मुंबई के पवई हीरानंदानी इलाके के शॉपिंग मॉल में लगी भीषण आग, 12 फायर ब्रिगेड की गाडियां मौके पर पहुंचीविधायक पल्लवी पटेल की हालत गंभीर, सिराथू से डिप्टी सीएम केशव मौर्या को हराया था चुनावमोदी सरकार में ज्योतिरादित्य सिंधिया का कद बढ़ा, एक और बढ़ी जिम्मेदारी मिलीहिस्ट्रीशीटर सलमान चिश्ती के मोबाइल फोन की बरामदगी से खुलेंगे राज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.