scriptपी चिदंबरम के घर CBI RAID से भड़के दिग्विजय सिंह, कहा- राजनीतिक बदले की भावना से की गई छापेमारी | CBI raid against congress leader p chidambaram and karti is clear political vendetta says Digvijaya Singh | Patrika News

पी चिदंबरम के घर CBI RAID से भड़के दिग्विजय सिंह, कहा- राजनीतिक बदले की भावना से की गई छापेमारी

locationबाड़मेरPublished: May 16, 2017 04:58:00 pm

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस छापेमारी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि न ही हम और न ही पी चिदंबरम जी इस प्रकार की गीदड़ भभकी से डरने वाले हैं।

Digvijaya Singh

Digvijaya Singh

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम के घर पर हुई सीबीआई की छापेमारी के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सरकार पर पलटवार करते हुए इसे बदले की कार्यवाई करार दिया है। दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा कि मोदी सरकार की यह कार्यवाई बदले की भावना के कारण की गई है। 
दूसरी ओर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस छापेमारी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि न ही हम और न ही पी चिदंबरम जी इस प्रकार की गीदड़ भभकी से डरने वाले हैं। दिग्विजय सिंह के अलावा कांग्रेस नेता पीटर अल्फोंस ने कहा कि अगर कांग्रेस ने बीजेपी की तरह काम किया होता तो आज देश में दूसरी पार्टियों को मौका नहीं मिलता। उनका कहना कांग्रेस नेताओं के खिलाफ राजनीतिक दुर्भावना से कार्रवाई की जा रही है। 
उधर बीजेपी नेता और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने चिदंबरम और उनके बेटे की खिल्ली उड़ाते हुए दोनों को पक्का चोर और बच्चा चोर’ कहा है। साथ ही स्वामी का दावा है कि इस मामले में चिदंबरम गिरफ्तार किए जाएंगे, क्योंकि चिदंबरम के 18 देशों में अवैध बैंक अकाउंट, संपत्ति और घर हैं।
सीबीआई ने मंगलवार की सुबह चिदंबरम और उनके बेटे के कुल 16 ठिकानों पर छापेमारी की है। ये छापेमारी चिदंबरम के चेन्नई स्थित निवास और कार्ति चिदंबरम के कराईकुडी स्थित घर पर की गई है। ध्यान हो कि इससे पहले पिछले 17 अप्रैल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 40 करोड़ रुपए से अधिक जुड़े विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (फेमा) कानून के उल्लंघन को लेकर कार्ति चिदंबरम और उनसे कथित तौर पर संबंधित कंपनी को कारण बताओ नोटिस जारी किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो