scriptलालू के ठिकानों पर CBI Raid; सामने आई RJD की पहली प्रतिक्रिया, मात्र 5 शब्द में पूरे सिस्टम को लपेटा | CBI raid on RJD leader Lalu Yadav here first Reaction of Party | Patrika News

लालू के ठिकानों पर CBI Raid; सामने आई RJD की पहली प्रतिक्रिया, मात्र 5 शब्द में पूरे सिस्टम को लपेटा

locationनई दिल्लीPublished: May 20, 2022 10:11:12 am

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

CBI Raid on RJD leader Lalu Yadav: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी चल रही है। बताया जा रहा है लालू प्रसाद पर भ्रष्टाचार का एक नया मामला दर्ज किया गया है। इस बीच छापेमारी पर राजद की ओर से पहली प्रतिक्रिया सामने आ गई है।

cbi_raid_lalu_yadav.jpg

CBI raid on RJD leader Lalu Yadav here first Reaction of Party

CBI Raid on RJD leader Lalu Yadav: केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) इस समय राजधानी दिल्ली, पटना सहित अन्य शहरों में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद याद से जुड़े ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। सीबीआई सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के 17 ठिकानों पर CBI की छापेमारी चल रही है। इस छापेमारी पर बिहार के प्रमुख विपक्षी दल राजद की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। राष्ट्रीय जनता दल ने मात्र पांच शब्दों का एक ट्वीट किया है। इन पांच शब्दों में ही पार्टी ने पूरे सिस्टम को लपेट दिया है।

सीबीआई सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई की छापेमारी लालू यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा देवी के गोपालगंज, पटना, दिल्ली सहित कई स्थानों पर छापेमारी की जा रही है। इस दौरान CBI ने किसी के भी आने जाने पर रोक लगा दी है। इस समय लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव लंदन गए हुए हैं। इस बीच आज अचानक से हो रही इस छापेमारी को लेकर राजद समर्थक बीजेपी सरकार पर आरोप लगा रही है।

https://twitter.com/RJDforIndia/status/1527491450090311680?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं राष्ट्रीय जनता दल ने सीबीआई की छापेमारी पर पहली प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया कि तोते हैं, तोतों का क्या। मात्र पांच शब्दों की इस ट्वीट के जरिए राजद ने पूरे सिस्टम को लपेट दिया है। बताते चले कि सीबीआई, ईडी सहित अन्य केंद्रीय जांच एजेंसियों पर अक्सर यह आरोप लगता है कि ये एजेंसी सरकार के दवाब में काम करती है। विपक्षी दल इसी कारण से इन एजेंसियों को तोता कहकर उपेक्षा की जाती है।

यह भी पढ़ेंः

लालू यादव पर फिर शिकंजा, सीबीआई ने राजद सुप्रीमो से जुड़े 17 ठिकानों पर मारा छापा

https://twitter.com/ANI/status/1527502515679334400?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं दूसरी ओर सीबीआई की छापेमारी को लेकर पटना में राजद कार्यकर्ता विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। सीबीआई छापेमारी की जैसे ही राजद कार्यकर्ताओं को खबर लगी कार्यकर्ता एकजुट होकर पटना के अलग-अलग हिस्सों में नारेबाजी करना शुरू कर चुके हैं। दूसरी ओर कई लोग राजद सुप्रीमो पर हो रही छापेमारी को सही भी ठहरा रहे हैं। राजद की प्रतिक्रिया वाली ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कई लोगों ने कहा कि इस कार्रवाई को सही बताया। राज सिंह नामक एक यूजर ने लिखा कि राजद तो खुद चिड़ियाघर है, बिना पढ़े मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री डॉक्टर। अदिति सिंह नामक एक यूजर ने लिखा कि तेजस्वी की गैरमौजूदगी में जो ये छापा पर रहा है, यह बीजेपी की सोची-समझी साजिश है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो