scriptChandigarh University closed for two days over leaked objectional videos row | चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में MMS Leak Case का एक आरोपी शिमला से गिरफ्तार, छात्रों का प्रदर्शन जारी, दो दिन के लिए क्लास सस्पेंड | Patrika News

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में MMS Leak Case का एक आरोपी शिमला से गिरफ्तार, छात्रों का प्रदर्शन जारी, दो दिन के लिए क्लास सस्पेंड

locationनई दिल्लीPublished: Sep 18, 2022 07:40:50 pm

Submitted by:

Prabhanhu Ranjan

Chandigarh University MMS Leak Case: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से छात्राओं का अश्लील वीडियो वायरल होने के शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। मामले में छात्राओं का विरोध-प्रदर्शन फिर से शुरू हो गया है। वहीं मामले में शिमला से एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

 

chandigarh_bb.jpg
Chandigarh University closed for two days over leaked objectional videos row

Chandigarh University MMS Leak Case: छात्राओं का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में भारी बवाल में मचा है। मामला तूल पकड़ने के बाद अब छात्र-छात्राएं सड़कों पर उतर आई है। हजारों की संख्या में छात्र-छात्राएं सडकों पर उतरकर विवि प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी कर रही है। छात्र-छात्राएं कथित वीडियो वायरल होने के मामले में जांच की मांग कर रहे हैं।

इस बीच विवि प्रबंधन ने दो दिन के लिए छुट्टी का ऐलान किया है। इधर इस मामले में शिमला से एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवक की पहचान सनी मेहता के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि एक एमएमएस कांड के मुख्य आरोपी का दोस्त है। इस केस में पुलिस ने अभी तक दो लोगों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

एसपी ने कहा- आत्महत्या के प्रयास की कोई खबर नहीं


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक सोनी ने स्पष्ट रूप से बताया कि घटना के सामने आने के बाद आत्महत्या के प्रयास की कोई खबर नहीं है। साथ ही, उन्होंने कहा, अभी तक वीडियो के वायरल होने का कोई सबूत नहीं मिला है। इधर इस मामले में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के चांसलर सतनाम सिंह संधू ने कहा किसी भी छात्रा ने आत्महत्या की कोशिश नहीं की।

शिक्षा मंत्री बोले- किसी भी दोषी को नहीं बख्शा जाएगा


छात्राओं से शांत रहने का अनुरोध करते हुए, राज्य के स्कूल शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने कहा, किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। यह एक बहुत ही संवेदनशील मामला है और हमारी बहनों और बेटियों की गरिमा से संबंधित है। मीडिया सहित हम सभी को बहुत सतर्क रहना चाहिए, यह एक समाज के रूप में हमारी भी परीक्षा है।

यह भी पढ़ें

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में MMS कांड: सीएम मान ने दिए हाई लेवल जांच के आदेश, छात्रों से की अपील

चांसलर बोले- पुलिस घटना की कर रही जांच


पंजाब राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी विश्वविद्यालय पहुंचीं, और उन्होंने कथित वीडियो और एमएमएस कांड में आत्महत्या के प्रयास की अफवाहों पर सफाई दी। उन्होंने कहा, जांच चल रही है और कानून अपना काम करेगा। उन्होंने आयोग से सभी विश्वविद्यालयों का निरीक्षण करने को कहा ताकि ऐसी घटना दोबारा न हो। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के चांसलर सतनाम सिंह संधू ने कहा, पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है और हम उनकी मदद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

'कितना गंदा, घिनौना काम कर रही है तू', Video लीक करने वाली लड़की को हॉस्टल वार्डन ने फटकारा

 

क्या है चंडीगढ़ यूर्निवसिटी का MMS Leak Case

आरोप है एक लड़की ने कई लड़कियों के आपत्तिजनक वीडियो बनाए और अपने एक दोस्त को शेयर कर दिए। जैसे ही इस बात का खुलासा हुआ तो विश्वविद्यालय में हंगामा शुरू हो गया। अभी छात्र-छात्राएं सड़कों पर उतरकर नारेबाजी कर रही हैं। इधर पुलिस ने बताया कि मामले में एक छात्रा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आरोप है कि उसने हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं का नहाते वक्त अश्लील वीडियो बनाया।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

MCD चुनाव प्रचार के आखिरी दिन केजरीवाल का मास्टरस्ट्रोक, चंदा मांगकर योग शिक्षकों को दिया वेतनमहाराष्ट्र में सिंगल यूज प्लास्टिक से सख्त बैन हटा, इन चीजों के उपयोग की अनुमति मिली'ब्राह्मणों भारत छोड़ो' स्लोगन पर सामने आया JNU प्रशासन का बयान, VC बोलीं- यह बर्दाश्त नहीं करेंगेMCD चुनाव के कारण दिल्ली में तीन दिन नहीं बिकेगी शराब, ड्राई डे आज से, जानिए आदेशफैंस के लिए बुरी खबर, Jubin Nautiyal अस्पताल में भर्तीमूसेवाला मर्डर केस : पकड़ा गया मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़, कैलिफोर्निया से लिया हिरासत मेंमहाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को नहीं मिली जमानत, बॉम्बे हाईकोर्ट ने टाली सुनवाई5वीं बार हादसे का शिकार हुई वंदे भारत एक्सप्रेस, वलसाड में गाय से टकराने पर टूटा आगे का हिस्सा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.