scriptChandigarh University MMS Leak: Hostel warden slam accused girl | Chandigarh University MMS Leak: 'कितना गंदा, घिनौना काम कर रही है तू', Video लीक करने वाली लड़की को हॉस्टल वार्डन ने फटकारा | Patrika News

Chandigarh University MMS Leak: 'कितना गंदा, घिनौना काम कर रही है तू', Video लीक करने वाली लड़की को हॉस्टल वार्डन ने फटकारा

Published: Sep 18, 2022 05:02:06 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

Chandigarh Girls Hostel MMS: दावा किया जा रहा है कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की आरोपी छात्रा लंबे वक्‍त से वीडियो बना रही थी और इन आपत्तिजनक वीडियोज को उसने हिमाचल प्रदेश के शिमला में रहने वाले एक दोस्‍त को भेजा था।

Chandigarh University MMS Leak: Hostel warden slam accused girl
Chandigarh University MMS Leak: Hostel warden slam accused girl
Chandigarh University MMS: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं के कथित MMS लीक होने का मामला अब काफी बड़ा बन चुका है। छात्राओं का आरोप है एक छात्रा ने उनके नहाने का वीडियो बनाया और पॉर्न साइट पर अपलोड कर दिया। इसको लेकर यूनिवर्सिटी की छात्राओं का भारी विरोध प्रदर्शन देखने को मिला है। वहीं, दूसरी तरफ पुलिस ने इन दावों पर कहा है कि किसी अन्य छात्रा का कोई वीडियो नहीं बना है। अब इस मामले में हॉस्टल की ही वार्डन और आरोपी छात्रा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो आरोपी छात्रा को फटकार रही है।
हॉस्टल की वार्डन कह रही है कि "अब हम इसका वीडियो और पोस्टर बनाएंगे। बेशर्म कहीं की। किसने बोला तेरे को तर्कों वीडियो बनाने के लिए? माफीनामा लिख आज ही और अब बोर्ड बनेगा और तेरे को आज ही सस्पेंड करेंगे। कितना घिनौना काम कर रही है तू। इनकी क्या इज्जत नहीं है किसी की? फिर क्यों करती है किसके कहने पर करती है? तेरा बहुत बुरा हाल कर देंगे बाहर।"

इसके बाद लड़की अपने बचाव में कुछ भुनभुना रही है, लेकिन पूरा सच नहीं बता रही है। इसपर वार्डन फटकारते हुए कहती है, "बता किसने बोल तेरे को बनाने के लिए? जब वो तेरा यार नहीं तो किसके कहने पर इन लड़कियों की इज्जत उछाल रही है। सच बता दें कौन है वो शिमला वाला लड़का और तू उसे कैसे जानती है?"

इसके बावजूद लड़की की तरफ से कोई बड़ा खुलासा सामने नहीं आया है। लड़की ने केवल शिमला के रहने वाले एक लड़के का जिक्र किया और उसकी फोटो दिखाई जिसके कहने पर वो इस घिनौनी हरकत को अंजाम दे रही थी। यही नहीं शक के दायरे में आने के बाद आरोपी लड़की ने अश्लील फोटो और वीडियो डिलीट कर दिए।

बता दें कि इस छात्रा पर आरोप है कि उसने हॉस्टल में नहाते हुए लड़कियों का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया। हॉस्टल की छात्राओं का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लड़कियों ने आत्महत्या के प्रयास किये हैं। हालांकि, पुलिस ने इन दावों का खंडन किया है।

यह भी पढ़ें

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में MMS कांड: सीएम मान ने दिए हाई लेवल जांच के आदेश, छात्रों से की अपील

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.