केंद्र सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार K V Subramanian ने दिया इस्तीफा

केंद्र सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार केवी सुब्रमण्यम ने आज अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया है। इस्तीफे का ऐलान करते हुए उन्होंने बताया कि इस पद पर काम करते हुए मुझे सरकार से जबरदस्त प्रोत्साहन और समर्थन मिला है।

By: Nitin Singh

Published: 08 Oct 2021, 07:01 PM IST

नई दिल्ली। केंद्र सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार केवी सुब्रमण्यम ने आज अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि मैं अब फिर से शिक्षा जगत में वापस लौटना चाहता हूं। बता दें कि केवी सुब्रमण्यम ने अपना 3 साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है। इसके बाद आज के वी सुब्रमण्यम ने अपने इस्तीफे की घोषणा कर दी है।

पीएम मोदी को बताया प्रेरक नेता

केवी सुब्रमण्यम ने अपने इस्तीफे के ऐलान करते हुए अपने तीन साल के कार्यकाल का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि इस पद पर काम करते हुए मुझे सरकार के भीतर से जबरदस्त प्रोत्साहन और समर्थन मिला है। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि अपने पेशेवर जीवन के तीन दशकों में मैंने पीएम मोदी से अधिक प्रेरक नेता नहीं देखा। पीएम मोदी की आर्थिक नीति की समझने मुझसे काफी बेहतर है।

यह भी पढ़ें: मुंबई ड्रग्स पार्टी मामले पर उद्धव ठाकरे के मंत्री का NCB पर गंभीर आरोप

बता दें कि अरविंद सुब्रमण्यम द्वारा पद से इस्तीफा देने के बाद केवी सुब्रमण्यम ने 7 दिसंबर 2018 को देश के मुख्य आर्थिक सलाहकार का पद संभाला था। उनके इस्तीफे के बाद अभी सरकार ने अभी तक नए CEA के नाम का ऐलान नहीं किया है।

Nitin Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned