scriptपश्चिम बंगाल के चोपड़ा कांड ने तूल पकड़ा, एक और आरोपी गिरफ्तार | Patrika News
राष्ट्रीय

पश्चिम बंगाल के चोपड़ा कांड ने तूल पकड़ा, एक और आरोपी गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा में एक महिला को सार्वजनिक रूप से पीटने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। पुलिस ने कार्रवाई जारी रखी है। एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान अमीरुल के रूप में हुई है। यह मुख्य आरोपी ताजमुल हक उर्फ ​​जेसीबी का सहयोगी है।

कोलकाताJul 03, 2024 / 08:28 pm

Rabindra Rai

पश्चिम बंगाल के चोपड़ा कांड ने तूल पकड़ा, एक और आरोपी गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल के चोपड़ा कांड ने तूल पकड़ा, एक और आरोपी गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा में एक महिला को सार्वजनिक रूप से पीटने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। पुलिस ने कार्रवाई जारी रखी है। एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान अमीरुल के रूप में हुई है। यह मुख्य आरोपी ताजमुल हक उर्फ ​​जेसीबी का सहयोगी है। मुख्य आरोपी पहले से ही पुलिस हिरासत में है। पुलिस ने पहले ताजमुल हक उर्फ ​​जेसीबी को गिरफ्तार किया था, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल हुए घटना के कथित वीडियो में पीड़ितों की पिटाई करते देखा गया था।

जो हुआ वो बुरा हुआः कुणाल घोष

टीएमसी नेता कुणाल घोष ने कहा कि मैं इन घटनाओं को लेकर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं क्योंकि ये हिंदू या मुस्लिम का कोई मामला नहीं है, यह सामाजिक मामला है। जो हुआ वो बुरा हुआ। मुख्यमंत्री और सरकार ने इस स्थिति पर बहुत जल्दी और तत्परता से प्रतिक्रिया दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ितों को सुरक्षा दी गई। जो-जो करना था वो सब हमने कर लिया।

सरकार और राज्य के पुलिस प्रमुख को नोटिस जारी

राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) ने इस मामले में पश्चिम बंगाल सरकार और राज्य के पुलिस प्रमुख को नोटिस जारी किया है। आयोग ने बयान में कहा कि मुख्य अपराधी कथित रूप से पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ राजनीतिक दल से जुड़ा हुआ है और वह सामने आये वीडियो में लोगों के एक समूह से घिरे जोड़े की बुरी तरह पिटायी करते दिख रहा है।

यह है घटना

कूचबिहार में एक महिला को कथित तौर पर निर्वस्त्र करके पीटा गया था। आयोग ने पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली क्षेत्र में महिलाओं के साथ हुई अपमानजनक शर्मनाक घटनाओं का भी संज्ञान लिया है, जिसमें कथित तौर पर एक राजनीतिक दल से जुड़े एक व्यक्ति ने महिलाओं के साथ यौन दुर्व्यवहार और अत्याचार किया था। बयान में कहा गया है कि इस मामले में आयोग की एक सदस्य की अध्यक्षता में एक टीम ने मामले की मौके पर जांच करने के लिए दौरा भी किया था।

Hindi News/ National News / पश्चिम बंगाल के चोपड़ा कांड ने तूल पकड़ा, एक और आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो